ASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP Portal लॉन्च अवैध कब्जा की शिकायत अब करें ऑनलाइन

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : ( SAIL IISCO Steel Plant ) अब सेल आईएसपी के क्षेत्र में किसी भी तरह के अवैध कब्जे की शिकायत ऑनलाइन कर सकते है। इसके लिए सेल आईएसपी ने एक पोर्टल लॉन्च किया है। सेल आईएसपी के निदेशक प्रभारी निदेशक बृजेंद्र प्रताप सिंह ने आम जनता के लिए इस ‘अतिक्रमण विरोधी पोर्टल’ को लॉन्च किया। जिसे  ऑनलाइन एक्सेस किया जा सकता है। साथ ही कंपनी के परिसर में किसी भी अतिक्रमण के बारे में उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रारूप में और अपनी पहचान बताए बिना रिपोर्ट की जा सकती है।

सीजीएम प्रभारी (पीएंडए) यूपी सिंह ने बताया कि जनता की यह वास्तविक समय की रिपोर्टिंग अतिक्रमण के खतरे के खिलाफ हमारे प्रयासों को प्रभावी ढंग से और समय पर लाभ पहुंचाएगी। वहीं सीजीएम (टीएस और सीएसआर) बिनोद कुमार ने बताया कि यह मौजूदा उपायों को सुदृढ़ करेगा जिसमें 24 घंटे गश्त, डिस्प्ले बोर्ड लगाना, खाली जमीन पर चारदीवारी का निर्माण, कानूनी और प्रशासनिक उपाय आदि शामिल हैं।

सीनियर एमजीआर (एस्टेट) सुमित मिश्रा ने बताया कि सीएंडआईटी विभाग द्वारा विकसित, इस पोर्टल को इंटरनेट पर किसी भी ब्राउजर पर डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.पोर्टल.सेलआईएसपी.कॉम /एई/ टाइप करके कहीं से भी कोई भी व्यक्ति अतिक्रमण के बारे में रिपोर्ट करके एक्सेस कर सकता है। इस पोर्टल को कर्मचारियों के लिए ऐप के साथ एकीकृत करने के लिए मौजूदा आईएसपी मोबाइल ऐप में एक टैब का प्रावधान भी विकसित किया जा रहा है।

https://portal.sailisp.com/ae/

Leave a Reply