ASANSOL-BURNPUR

शांतिनगर विद्यामंदिर इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट चैंपियन

बंगाल मिरर, बर्नपुर : बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के प्रबंधन में आज (26-09-2022) को बर्नपुर स्टेडियम मैदान में “एनआर दत्त और शिव दास ठाकुर मेमोरियल इंटरस्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट 2022” का फाइनल मैच आयोजित किया गया। आज के फाइनल मुकाबले में शांतिनगर विद्यामंदिर और मिठानी हाई स्कूल ने भाग लिया। क्लब के फुटबॉल सचिव सुब्रत पाल ने बंगाल मिरर को बताया कि पिछले हफ्ते 20 सितंबर से शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कुल 9 स्कूली फुटबॉल टीमों ने हिस्सा लिया।

बर्नपुर सेल इस्को इस्पात सयंत्र के कार्यकारी निदेशक (वर्क्स) और बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के अध्यक्ष शिवाशीष बसु, इस्को इस्पात सयंत्र की मुख्य महाप्रबंधक (पी एंड ए) और क्लब के सलाहकार बोर्ड की सदस्या सुष्मिता रॉय, सयंत्र कि मुख्य महाप्रबंधक (बिजनेस एक्सीलेंस) तथा क्लब के सलाहकार बोर्ड के सदस्य एमई शम्सी, सयंत्र कि मुख्य महाप्रबंधक (सिंटर) और क्लब के सलाहकार बोर्ड के सदस्य अनूप कुमार घोष, सयंत्र कि मुख्य महाप्रबंधक (एसएमएस) और क्लब के सलाहकार बोर्ड के सदस्य के. रामाकृष्णा, इस्को इस्पात टाउनशिप के मुख्य महाप्रबंधक एवं क्लब सलाहकार बोर्ड के सदस्य देवव्रत घोष, आसनसोल नगर निगम वार्ड संख्या 78 कि पार्षद अशोक रुद्र, समाजसेवी पि के ठाकुर एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति। उन सभी ने इस तरह के आयोजन के लिए बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के अधिकारियों की बहुत सराहना की और बधाई दी।

एमई शम्सी ने इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच की शुरुआत की। आज के फाइनल मैच में, चूंकि खेल कि निर्धारित समय मैं किसी भी टीम द्वारा कोई गोल नहीं किया गया था, मैच टाई-ब्रेकर पर तय किया गया था। परिणाम शांतिनगर विद्यामंदिर ने मिठानी हाई स्कूल को 8-7 से हराया।शिवाशीष बसु ने इस टूर्नामेंट की विजेता टीम शांतिनगर विद्यामंदिर के खिलाडिय़ों को क्लब की ओर से एक खूबसूरत ट्राफी और पांच हजार नकद राशि दी गई । उपविजेता टीम मिठानी हाई स्कूल के खिलाड़ियों को भी एक खुबसूरत सी ट्रॉफी और तिन रुपये की नकद राशि दी गई। साथ ही, दोनों टीमों के प्रत्येक खिलाड़ी सदस्य और टूर्नामेंट अधिकारी को क्लब द्वारा एक स्मृति चिन्ह और उपहार दिया जाता है।

क्लब के महासचिव शुभदीप चौधरी ने हमारे संवाददाता को बताया कि इस क्लब के पारंपरिक खेल खासकर फुटबॉल मैच पिछले दो साल से कोरोना महामारी के कारण संभव नहीं हो पाए हैं. हालांकि, स्थिति पहले की तुलना में काफी सामान्य हो गई है, इसलिए धीरे-धीरे क्लब द्वारा विभिन्न खेल संबंधी कार्यक्रम फिर से शुरू किए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पूजा सत्र समाप्त होने के बाद बर्नपुर युनाइटेड क्लब के संचालन में बर्नपुर स्टेडियम में शिल्पांचल कि आकर्षण ‘इस्को चैलेंज ट्रॉफी’ का आयोजन किया जाएगा, शिल्पांचल के खेल प्रेमी इस टूर्नामेंट को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

Leave a Reply