ASANSOLKULTI-BARAKAR

Lachhipur Redlight दो नाबालिग लड़कियों समेत 4 हिरासत में, कहा घूमने आये थे

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी :  कुल्टी थाना के नियामतपुर फाड़ी अंतर्गत रेडलाइट एरिया से संदिग्ध स्थिति में दो नाबालिग को दुर्बार महिला समिति ने बरामद किया। समिति ने दोनों नाबालिगों को  पुलिस को सौंपा। उनके साथ दो युवक थे, उन्हें भी हिरासत में लेकर पुलिस फिलहाल चारों से पूछताछ कर रही है। इस घटना से रेडलाइट एरिया में हड़कंप मचा हुआ।

 
 पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार को लच्छीपुर दिशा के दुर्बार शाखा के सदस्यों ने रेडलाइट एरिया में बाहर से आए दो नाबालिगों को संदेह के आधार पर पूछताछ करते हुए पुलिस को सौंपा। सदस्यों ने बताया कि शाम करीब पांच  बजे दो नाबालिग जोकि अपने आप को बराकर की निवासी बता रही थी। वह दो युवकों के साथ रेडलाइट इलाके में घूम रही थी। कुछ यौन कर्मियों ने इसकी जानकारी दुर्बार समिति के सदस्यों को दी।


 दोनों नाबालिगों और युवकों से समिति के सदस्यों ने पूछताछ की। लेकिन इस पर सटीक कुछ जवाब नहीं दे पाये। पुलिस के आने पर इनलोगों ने अपने आप को बराकर निवासी बताया नियामतपुर फाड़ी पुलिस चारों को लेकर पुलिस फाड़ी ले गई और उनके अभिभावकों को बुलाने को कहा है । वही पुलिस अभिभावकों का आने का इंतजार कर रही थी। वहीं हिरासत में ली गई लड़कियों का कहना था कि वे लोग इसी तरह घूमने आए थे। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

Leave a Reply