DURGAPUR

Durgapur होटल में चल रहा था जुआ, 11 गिरफ्तार, 10 लाख जब्त

पांच को पुलिस ने लिया रिमांड पर

बंगाल मिरर, एस सिंह : दुर्गापुर में होटल के कमरे को किराए पर लेकर जुए का खेल चल रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। 10 लाख रुपए से ज्यादा जब्त किए गए। घटना बुधवार की रात दुर्गापुर के डीएसपी की  प्रियदर्शिनी इंदिरा गांधी सरणी में हुई. पुलिस के मुताबिक आमतौर पर जुआ खेलने के लिए सुनसान इलाका, जंगल या खाली घर चुनता है। लेकिन इतने भीड़भाड़ वाले होटल में ऐसा  पहले कभी नहीं देखा गया। जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि जुआड़ियों ने संदेह से बचने के लिए ऐसी जगह चुनी थी.

people playing poker
Photo by Javon Swaby on Pexels.com

पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार किए गए लोगों में बेनाचिट्टी ट्रंक रोड विद्यासागर पल्ली के माणिक विश्वास, अंडाल के उखरा वाजपेयी जंक्शन के अचिंत्य गोराई, वडुग्राम के स्वपन धीबर, धुबचुरिया के दिलीप धीबर और नवकुमार धीबर, न्यू टाउनशिप थाना के शरतपल्ली के पूजन मुखोपाध्याय, पांडवेश्वर  श्यामला कोलियरी के महेंद्र सिंह, अलीनगर के  बिंद्रनाथ भट्टाचार्य, दुर्गापुर-फरीदपुर (लौदोहा) थाने के झांझरा के कोचडीही के अमर बंद्योपाध्याय, जमूरिया के भूरी के स्वपन बाग. गुरुवार को गिरफ्तार लोगों को दुर्गापुर कोर्ट ले जाया गया। इनमें महेंद्र, नवकुमार, स्वप्न और माणिक को पांच दिन की पुलिस हिरासत और बाकी को 14 दिन की जेल हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार होटल डीएसपी की संपत्ति है। हालांकि, एक निजी संस्था लंबे समय से इसे ‘लीज’ पर चला रही है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि जुआरियों के ठहरने के लिए होटल में एक कमरा किराए पर लिया हुआ था। पुलिस को गुप्त सूत्र से सूचना मिली कि उस कमरे में नियमित रूप से जुआ का खेल होता हैं। मॉनिटरिंग शुरू करें। उसके बाद बुधवार रात पुष्टि के बाद छापेमारी हुई।आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय के डीसी (पूर्व) कुमार गौतम ने कहा, ‘गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर हम यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि इस गिरोह में कोई और शामिल है या नहीं।’ डीएसपी के बॉस से छुट्टी पर होने के कारण संपर्क नहीं हो सका

Leave a Reply