ASANSOLPoliticsPOLL 2021

रेलपार में मलय की सभा, मुनीर बेग भी तृणमूल में

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के जहाँगीर मोहल्ला में तृणमूल नेता गुलाम सरवर के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी मलय घटक के समर्थन में सभा का आयोजन किया गया। सभा में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सह अधिवक्ता मुनीर बेग ने तृणमूल का दामन थाम लिया । मलय घटक ने उन्हें झंडा थमा कर तृणमूल में शामिल कराया।

इस मौके पर मलय घटक ने कहा कि ममता बनर्जी सभी के लिए काम करती है और बीजेपी केवल 2 आदमियों के लिए काम करती है और देश बेचने का काम करती है। बीजेपी अगर बंगाल की सत्ता पर काबिज हो गई तो दुर्गापुर स्टील प्लांट और बर्नपुर इस्को को भी बेच दिया जाएगा। इन 6 सालों में भारत की जनता सब कुछ समझ चुकी है पेट्रोल के दाम गैस के दाम महंगाई इन सब मुद्दों पर चुप है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ममता बनर्जी का साथ दे और उनको तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाएं।

  • election advt mj
  • election advt

 उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में इन 10 सालों में हमारी सरकार ने बहुत सारे काम किए हैं सभी स्कूलों में मिड डे मील कॉपी किताब फ्री कन्याश्री सबूज साथी स्कूल ड्रेस फ्री बैग जूता फ्री एससी एसटी माइनॉरिटी के बच्चों को स्कॉलरशिप दिया जा रहा है। अभी उच्च माध्यमिक के छात्रों को ऑनलाइन में पढ़ाई करने के लिए ₹10000 टैब खरीदने के लिए दिया गया।करोना संकट में गरीबों को राशन दिया गया अभी भी राशन दिया जा रहा है। आसनसोल में जिला बनाया गया पुलिस कमिश्नरेट बना जिला अस्पताल को वितरित किया गया बंगाल की शांति और विकास चाहते हैं तो तृणमूल कांग्रेस का साथ दें।

Read Also :कुल्टी में कोरोना से मौत, जिले में मिले रिकॉर्ड संक्रमित 

Leave a Reply