ASANSOLKULTI-BARAKAR

Fosbecci के हस्तक्षेप पर बंद हुआ वापस, चेयरपर्सन के साथ हुई बैठक

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर: बराकर चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स में ट्रेंड लाइसेंसे का कार्य नगरनिगम के चेयरपर्सन अमरनाथ चट्टोपाध्याय के आदेशसे किया गया है, यदि उक्त कार्य मे बाधा देता है तो वह सरकार के कार्य मे बाधा माना जायेगा उक्त बातें फोस्बेक्की के अध्यक्ष आर पी खेतान ने आज बराकर चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के कार्यलय मे कही। उन्होंने कहा कि फॉस्बेकिक के अनुरोध पर बराकर चेम्बर्स ने आज के बराकर बाजार बंद को वापस लिया है कल की घटना की सूचना मन्त्री मलय घटक अड्डा के चैयरमेन तापस बनर्जी और नगरनिगम के बोर्ड प्रशासक अमरनाथ चटर्जी को दिया गए हैं इस संबंध में आज नगरनिगम में चेम्बर के अधिकारियों के साथ अमरनाथ चटर्जी की अहम बैठक हुई।

मालूम हो कि बराकर अग्रसेन भवन में नगरनिगम द्वरा ट्रेड लाइसेंस बनाने का कार्य चल रहा था जिसे मंगलवार को तृणमूल पार्टी के कुछ लोग आकर काम को यह कह कर रुकवा दिए थे कि सरकारी कार्य सरकारी जगह पर होनी चाहिए है चेम्बर के जगह पर नही जिसका बराकर चेम्बर ने बिरोध किया और आज बराकर बाजार बंद बुलाया था ।

बैठक में पहुंचने की अध्यक्ष आरती खेतान महासचिव सचिन राय नियामतपुर चेंबर के सचिन बालोदिया, गुरविंदर सिंह, बराकर चेंबर के शिव कुमार अग्रवाल, नार्थ चेंबर के मंदीप सिंह लाली, रानीगंज चेंबर के प्रदीप बाजोरिया आदि मौजूद थे

Leave a Reply