ASANSOL-BURNPUR

The IISCO एम्पलाइज को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड के चुनाव का कार्यक्रम जारी

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: The IISCO एम्पलाइज को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड के चुनाव का कार्यक्रम जारी। 10 को एम्पलाइज कोऑपरेटिव क्रेडिट सोसायटी का चुनाव इस बार 5 जुलाई को होगा उसी दिन मतगणना कर परिणाम की घोषणा की जाएगी सहायक निर्वाचन अधिकारी द्वारा चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है।

7 जून से 9 जून तक सोसाइटी कार्यालय से नामांकन पत्र दिए जाएंगे वही 7 जून से 9 जून तक नामांकन पत्र जमा भी लिए जाएंगे 12 जून को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी उसके बाद उम्मीदवारों की वैध सूची जारी कर दी जाएगी 13 जून को नामांकन वापसी का अंतिम दिन है दोपहर बाद विद्वानों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी इसके बाद विभिन्न विभागों में 5 जुलाई को मतदान होगा गौरतलब है कि आईसपी का सबसे बड़ा को-ऑपरेटिव है उसके सदस्यों की संख्या 4000 से अधिक है। इस कोऑपरेटिव पर इंटक समर्पित बोर्ड का कब्जा था।

इसके चुनाव को लेकर विलंब किया जा रहा था जिसके बाद हाईकोर्ट में मामला गया हाईकोर्ट के निर्देश के बाद हुए चुनाव घोषित किया गया है इस चुनाव में कुल 43 डेलीगेट चुने जाएंगे इसमें 37 सामान्य श्रेणी के 4 महिलाएं और 2 अनुसूचित जाति व जनजाति के हैं

Leave a Reply