ASANSOLKULTI-BARAKAR

सड़क हादसे में घायल युवा तृणमूल नेता की मौत

बंगाल मिरर, आसनसोल: सड़क हादसे में घायल युवा तृणमूल नेता अभिषेक चक्रवर्ती उर्फ तूफान की मौत से शिल्पांचाल के तृणमूल कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है। तूफान के पिता सुबल चक्रवर्ती भी तृणमूल कांग्रेस के नेता है वह अपने माता-पिता का एकमात्र पुत्र था। दुर्गापुर के निजी अस्पताल में कल रात तूफान ने अंतिम सांस ली। पताल में 2 दिन से परिजनों के साथ कुल्टी अंचल के तृणमूल के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

file photo

करीबी सूत्रों ने बताया कि तूफान देंदुआ से ड्यूटी कर घर लौट रहा था। उसी समय चौरंगी मोड़ के पास वह सड़क हादसे का शिकार हो गया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल और उस फिर दुर्गापुर लाया गया था। सिर में अंदरूनी चोट होने के कारण वह कोमा में चला गया था जिसके कारण चिकित्सक उसका ऑपरेशन नहीं कर पाए । कल देर शाम तूफान की मौत हो गई। तूफान के आकस्मिक निधन से कुल्टी इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। वह काफी सक्रिय युवा नेता था मिलनसार और सामाजिक कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाला था उसके चले जाने से सभी काफी मर्माहत हैं।

बंगाल मिरर द्वारा आप सभी से अनुरोध किया जाता है कि वाहन चलाते समय सावधानी बरतें बिना हेलमेट बाइक ना चलाएं वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन करें गति पर नियंत्रण रखें शराब पीकर वाहन न चलाएं।

Leave a Reply