ASANSOL-BURNPURJOBS ALERT

SAIL ISP Recruitment : नौकरी पाने का बंपर मौका

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : SAIL ISP Recruitment : नौकरी पाने का बंपर मौका। बर्नपुर स्थित सेल के आधुनिकतम प्लांट सेल आईएसपी में युवाओं को नियुक्ति के लिए मौका आया है। 16 दिसंबर को आईएसपी द्वारा नियुक्ति की अधिसूचना जारी की गई है। इसमें एसीटी, ओसीटी से अधिकारी तक की नियुक्ति की जा रही है। 

SAIL ISP में इन पदों पर होगी नियुक्ति

  • सेल आईएसपी में अधिकारी वर्ग में
  • असिस्टेंट मैनेजर के लिए 6 पद
  • मैनेजर के 4 पद
  • मेडिकल आफिसर के 5 पद
  • कंस्लटेंट के 10 पद
  • नन एक्जीक्यूटिव में
  • आपरेटर कम टेक्नीशियन ( ओसीटी) (ट्रेनी) 73 पद
  • अटेंडेंट कम टेक्नीशियन (एसीटी) ( ट्रेनी )  40 पद
  • ब्वायलर ओसीटी 13 पद
  • ब्वायलर एसीटी 7 पद

SAIL ISP Recruitment : आवेदन कैसे करें:

योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को सेल की वेबसाइट: www.sail.co.in (करियर) के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन का कोई अन्य माध्यम/तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवार उस पद के लिंक पर क्लिक कर सकते हैं जिसके लिए वे आवेदन कर रहे हैं और उपयुक्त क्षेत्रों में ऑनलाइन जानकारी जमा कर सकते हैं।

वेबसाइट पर अपना आवेदन दर्ज करने से पहले, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए और निम्नलिखित सुनिश्चित करना चाहिए: ए। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ऑनलाइन आवेदन जमा करने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें, जो वेबसाइट में ही उपलब्ध होंगे।

बी। पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे विज्ञापन के अनुसार सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं। सभी स्तरों पर उनका प्रवेश विशुद्ध रूप से अनंतिम होगा, बशर्ते कि वे निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करते हों, जिसे साक्षात्कार/कौशल परीक्षा/ट्रेड टेस्ट, पूर्व रोजगार चिकित्सा परीक्षा और ज्वाइनिंग के समय सत्यापित किया जाएगा। हालांकि, यदि चयन प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर सत्यापन पर यह पाया जाता है कि वे किसी भी पात्रता मानदंड को पूरा नहीं करते हैं या पात्रता मानदंड के समर्थन में वैध दस्तावेजी प्रमाण प्रस्तुत करने में असमर्थ हैं, तो पद के लिए उनकी उम्मीदवारी तत्काल रद्द कर दी जाएगी। .

ग. उम्मीदवार के पास वैध व्यक्तिगत ई-मेल आईडी और चालू मोबाइल नंबर होना चाहिए, जो पूरी चयन प्रक्रिया के पूरा होने तक वैध और सक्रिय रहना चाहिए।

डी। उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके पास .jpg या .jpeg फ़ाइल में केवल 50 केबी तक के आकार की पासपोर्ट आकार की पहचानने योग्य रंगीन तस्वीर है (एक सफेद पृष्ठभूमि के खिलाफ ली गई है और उम्मीदवार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उन्होंने धूप का चश्मा, काला चश्मा आदि नहीं पहना है) आवेदन पत्र के साथ अपलोड करने के लिए डिजिटल प्रारूप में .jpg या .jpeg फ़ाइल में हस्ताक्षर की तस्वीर के रूप में केवल 20 केबी तक (रनिंग सिग्नेचर और न कि व्यक्तिगत वर्णमाला या कैपिटल लेटर या आद्याक्षर)। उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी प्रतियां बरकरार रखी जाएं और जब भी आवश्यक हो, उन्हें पूरी चयन प्रक्रिया के लिए चिपकाया/उपयोग किया जाना चाहिए। उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि प्रक्रिया पूरी होने तक वे अपना रूप न बदलें। प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में एक ही तस्वीर प्रस्तुत करने में विफलता या किसी भी स्तर पर पहचान के बारे में संदेह होने पर अयोग्यता हो सकती है।

इ। प्रबंधक, सलाहकार, सहायक के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार। प्रबंधक (बॉयलर ऑपरेशन इंजीनियर) और चिकित्सा अधिकारी को अपनी जन्म तिथि के समर्थन में स्कैन की गई प्रतियां) (पीडीएफ फाइल) अपलोड करनी होगी।

Leave a Reply