NationalNews

Sunny Leone TET परीक्षार्थी ! एडमिट पर मचा बवाल

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता : Sunny Leone TET परीक्षार्थी ! एडमिट पर मचा बवालअब टीचर बनने के लिए परीक्षा में बैठी हैं सनी लियोन ! उनकी फोटो के साथ परीक्षा का एडमिट कार्ड सार्वजनिक हो गया है। और इस घटना के इर्द-गिर्द सियासत शुरू हो गई है। 

घटना कर्नाटक की है। उस राज्य में टेट शुरू हो गया है। उम्मीदवारों के पास एडमिट कार्ड भी पहुंचा। पिछले रविवार को परीक्षा थी। शिवमोगा जिले की एक छात्रा को एडमिट कार्ड में सनी लियोन की फोटो की जगह फोटो मिली। मामला सामने आते ही राज्य के शिक्षा विभाग की हालत पर सवाल उठने लगे।

इस मुद्दे पर कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला है. राज्य कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष बीआर नायडू ने मंगलवार को एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर जारी किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘राज्य में शिक्षक भर्ती परीक्षा चल रही है। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि सनी लियोन की तस्वीर परीक्षार्थी की तस्वीर के बजाय एक परीक्षार्थी के एडमिट कार्ड में लगाई गई है। उन्होंने कहा ि उस पार्टी से और क्या उम्मीद की जा सकती है जो विधानसभा के अंदर बैठकर पोर्न देखे !

सनी लियोन की तस्वीर वाले एडमिट कार्ड ने राज्य में हड़कंप मचा दिया है, विरोधियों ने इस पर हमला बोल दिया है, राज्य के शिक्षा विभाग ने इस संबंध में एक जवाबी बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है, “नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को तस्वीरें अपलोड करनी होती है। जो तस्वीर दी जाती है, वह तस्वीर ही जो सिस्टम में आती है। परीक्षार्थी से पूछा गया कि क्या उसने सनी लियोन की तस्वीर अपलोड की थी? तब उम्मीदवार ने कहा कि उसके पति के दोस्त ने परीक्षा का सारा डेटा अपलोड किया था।” हालांकि इस संबंध में राज्य के शिक्षा विभाग की ओर से पहले ही प्राथमिकी दर्ज करायी जा चुकी है. उन्होंने कहा कि गलती कहां और किसने की है, इसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply