AMC POLLASANSOL

Asansol में आज थमेगा प्रचार का शोर, अंतिम दिन बारिश बनी खलनायक

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल नगरनिगम चुनाव के 106 वार्डों में चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम जाएगा। वहीं प्रचार के अंतिम क्षण में सभी प्रत्याशी व उनके समर्थक भरपूर जोर लगा रहे। लेकिन बारिश आज राजनीतिक दलों के लिए खलनायक बन गई है। प्रचार के अंतिम दिन विभिन्न क्षेत्रों में बारिश के बीच ही विभिन्न दलों के स्टार प्रचारक भी क्षेत्र में पहुंचकर अधिक से अधिक लोगों को अपने दल के प्रत्याशी को वोट देने की अपील कर गए। मालूम हो कि नगरनिगम के 106 वार्डों में कुल 431 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं।

आसनसोल नगरनिगम के 106 वार्डों के 1182 बूथों में 12 फरवरी को मतदान होगा। चुनाव की मतगणना 14 फरवरी को होगी। सुरक्षा के मद्देनजर बूथों पर सीसीटीवी से निगरानी की जाएगी तथा सशस्त्र पुलिस बल के साये में मतदान होगा। शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर विभिन्न इलाकों में पुलिस जवान रूट मार्च कर रही हैं तथा चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक बूथ व इलाकों का जायजा ले रहे हैं। 

आसनसोल नगरनिगम के वर्तमान बोर्ड में तृणमूल कांग्रेस का कब्जा है। 2015 में 74 सीटों पर तृणमूल, तीन पर कांग्रेस, आठ पर भाजपा, चार पर निर्दलीय तथा 17 पर वाममोर्चा ने जीत दर्ज की थी। एक साल से अधिक समय से नगरनिगम में राज्य सरकार द्वारा नियुक्त प्रशासकीय बोर्ड था।

Asansol समेत 4 निकायों का मतदान शनिवार को, 9000 पुलिस रहेगी सुरक्षा में

Asansol में BJP का सनसनीखेज दावा, TMC ने उड़ाई खिल्ली

Leave a Reply