LatestWest Bengal

ADPC के 2 ACP समेत राज्य में 9 का तबादला

बंगाल मिरर, एस सिंह: आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के 2 सहायक पुलिस आयुक्त समेत राज्य में 9 एसीपी और डीसीपी स्तर के पुलिस अधिकारियों के तबादले का निर्देश जारी किया गया है।

आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी मनबेंद्र दास को जलपाईगुड़ी में डिप्टी एसपी डीआईबी और एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी को झारग्राम में डिप्टी एसपी, डीआईबी बनाया गया है। सौरव चौधरी को डिप्टी एसपी डी एंड टी, (पूर्वी बर्दवान) से आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट एसीपी में स्थानांतरित कर दिया गया है। हिमाद्री बंद्योपाध्याय को राज्य सशस्त्र पुलिस की 10वीं बटालियन के सहायक कमांडेंट से संयुक्त सहायक निदेशक आईबी बनाया गया है।

इस बीच, अरिंदम पाल चौधरी को बैरकपुर कमिश्नरेट के एसीपी से जलपाईगुड़ी डिप्टी एसपी के पद पर स्थानांतरित किया गया है। पार्थ रंजन मंडल को सहायक कमांडेंट एसएसएफ बटालियन से बैरकपुर कमिश्नरी के एसीपी में भेजा गया है। साइमन तमांग को डिप्टी एसपी डीआईबी, जलपाईगुड़ी से सहायक कमांडेंट, 10 वीं बटालियन, राज्य सशस्त्र पुलिस में पदोन्नत किया गया है। बीरेंद्र कुमार पाठक को सहायक कमांडेंट पीटीएस सलुआ से डिप्टी एसपी डी एंड टी, (पूर्वी बर्दवान) में पदोन्नत किया गया है। देबाशीष दास को जलपाईगुड़ी के डिप्टी एसपी ट्रैफिक से जलपाईगुड़ी के डिप्टी एसपी, डीईबी में स्थानांतरित किया गया है।

देखें पुलिस अधिकारियों की सूची

Leave a Reply