ASANSOL

Asansol भाजपा में कलह, पार्षद ने ही जिलाध्यक्ष पर उठाये सवाल !

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में ही फूट दिखाई पड़ने लगी है। पहले ही टिकट को लेकर एक अनार दर्जनों बीमार वाली हालत बनी हुई है। अब पार्टी के जिलाध्यक्ष को लेकर भाजपा के पार्षद ही सवाल उठा रहे हैं।

आज भाजपा जिलाध्यक्ष बाप्पा चटर्जी ने जिला कार्यालय में आईटी सेल को लेकर हुई बैठक की कुछ तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं। इसमें भाजपा पार्षद अमित तुलस्यान ने कॉमेंट किया है कि इस अध्यक्ष के कारण हमलोगों को लोकसभा में हारना पड़ेगा। एक ईमानदार भाजपा कार्यकर्ता के रूप में मैं गारंटी दे सकता हूं इस व्यक्ति के अपने बूथ में भाजपा की मानसिकता वाले लोग नहीं होंगे, यह लोकसभा नहीं संभाल सकता।

अमित तुलस्यान के इस कॉमेंट से शिल्पांचल की राजनीतिक गलियारे में तरह-तरह के कयास लगने लगे हैं कि आखिरकार पार्षद ने जिलाध्यक्ष पर निशाना क्यों साधा है, क्या इसके पीछ कोई और है, या फिर यह एक बड़ी साजिश है या पार्षद की मंशा कुछ और है। फिलहाल पार्षद के इस कॉमेंट को लेकर भाजपा के अंदर का अलह सामने आ गया है।

इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष बाप्पा चटर्जी ने इसे अभिव्यक्ति की आजादी कहते हुए पहले  कहने से इंकार किया । भाजपा द्वारा कोई कार्रवाई किया जाने पर कहा कि उन्होंने कॉमेंट नहीं देखा है। भाजपा के सांगठनिक ढांचे में हर कोई खुद को आसानी से नहीं ढाल सकता है। वह पहले पद पर थे। हो सकता है कि अपनी नाकामी छिपाने के लिए यह सब कर रहे हैं।

Leave a Reply