ASANSOL

Anubrata Mondal के बॉडीगार्ड का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बेटी समेत 2 की मौत

Durgapur से लौटते समय इलमबाजार में हुआ हादसा

बंगाल मिरर, दुर्गापुर :  सड़क हादसे में बीरभूम के दबंग तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल ( Anubrata Mondal) के बॉडीगार्ड का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गये।   मंगलवार की रात हुई इस घटना में एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृत बच्ची अनुब्रत के अंगरक्षक सहगल हुसैन ( Sehgal Hussain ) की बेटी थी। वहीं वाहन चालक गंभीर रूप से घायल है। वहीं इस हादसे को लेकर तरह-तरह की चर्चायें हो रही है। क्योंकि पशु तस्करी मामले में सहगल को भी सीबीआई पूछताछ का सामना करना पड़ा था।


अनुब्रत का अंगरक्षक सहगल मंगलवार रात दुर्गापुर से कार में सवार होकर अपने परिवार के साथ घर लौट रहा था. हादसा बीरभूम के इलमबाजार थाना क्षेत्र में हुआ. हादसे में सहगल की छह साल की बेटी की मौत हो गई। कार सवार एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। कई लोग घायल भी हुए। अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त कार से रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन क्या यह सिर्फ एक दुर्घटना है? या इसके पीछे साजिश है, पुलिस-प्रशासन जांच कर रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगलवार की रात दुर्घटना में सहगल की बेटी के साथ माधब नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई। सहगल की कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बचा लिया गया और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में सहगल अपनी बेटी और कुछ अन्य लोगों के साथ दुर्गापुर से दो वाहनों में बीरभूम लौट रहा था। इलमबाजार के चौपहाड़ी वन क्षेत्र में उनकी एक गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया और सड़क पर खड़े डंपर को टक्कर मार दी. हालांकि, सहगल एक बड़ी दुर्घटना से बच गए क्योंकि वह कार के पिछले हिस्से में थे। शुरुआत में यह बताया गया कि उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। हालांकि, डॉक्टरों ने कहा कि उनकी कार के चालक की हालत गंभीर है।

उस हादसे की खबर मिलते ही ‘साजिश’ की थ्योरी भी चर्चा में आ गई। क्योंकि, घायल सहगल खुद अनुब्रत के बॉडीगार्ड हैं। पशु तस्करी मामले में तृणमूल के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुब्रत को कई बार समन किया गया था, लेकिन वह अभी तक सीबीआई कार्यालय में पेश नहीं हुए हैं। वह शारीरिक बीमारी के चलते डॉक्टरों की सलाह पर आराम कर रहे हैं। इससे पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन कुछ दिन पहले अनुब्रत के बॉडीगार्ड सहगल को सीबीआई पूछताछ का सामना करना पड़ा था। उसके बाद, क्या दुर्घटना संयोग है या इसके पीछे की साजिश है, इसकी जांच की जाएगी

Leave a Reply