ASANSOL

WBTSTA ने जरूरतमंद बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री वितरित की

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर :  पश्चिम बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अनुप्रेरणा से आज आसनसोल दक्षिण विधानसभा के अंतर्गत बड़थोल ग्राम में पश्चिम बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति की ओर से 100 गरीब जरूरतमंद बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री वितरित की गई। पाठ्य सामग्री में मुख्य रूप से कॉपी, ड्राइंग कॉपी, कलम पेंसिल, रबर, कलर पेंसिल और मास्क दिया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्राइमरी स्कूल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक रूद्र उपस्थित थे। गांव के लोगों ने अशोक रूद्र को सम्मानित किया।

इस अवसर पर अशोक रूद्र ने कहा कि डेढ़ साल से जो लॉक डाउन का समय चल रहा है सभी लोग इससे त्रस्त है खासकर बच्चों के लिए बहुत ही कठिनाई भरा समय है उनके स्कूल बंद है खेलना कूदना बंद है गरीब बच्चे पढ़ाई भी नहीं कर पा रहे हैं और ना उनके माता पिता इन पाठ्य सामग्रियों को खरीद भी नहीं पा रहे हैं क्योंकि गरीब आदमियों के लिए इस समय पेट पालना भी मुश्किल हो रहा है।

हम लोगों ने इन डेढ़ सालों में गरीब जरूरतमंद बच्चों के लिए जगह-जगह जाकर कहीं खाद्य सामग्री तो कहीं पाठ्य सामग्री वितरित कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। माध्यमिक शिक्षक संगठन के जिलाध्यक्ष राजीव मुखर्जी जय देव विश्वास मुकेश झा सौम्यदीप घोष रूपक राय संतोष भगत इत्यादि इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Leave a Reply