ASANSOLHealthKULTI-BARAKAR

DURGAPUJA से पहले मिलेगा तोहफा

मेयर परिषद सदस्य ने किया स्वास्थ्य केंद्र का दौरा

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर :DURGAPUJA से पहले मिलेगा बराकर के लोगों को स्वास्थ्य केंद्र का तोहफा। आसनसोल नगरनिगम के द्वारा बराकर स्थिति वार्ड नंबर 67 अंतर्गत हॉस्पिटल रॉड में प्राइमरी अर्बन हेल्थ सेंटर का निरक्षण करने के लिए नगरनिगम के एम आई सी पार्षद सह नगरनिगम के स्वास्थ बिभाग के प्रभारी दिब्येन्दु भगत पहुचे ।

DURGAPUJA से पहले मिलेगा तोहफा

इसअवसर पर श्री भगत ने कहा स्थानीय पार्षद सह बोरो चेयरमेंन बेबी बाउरी औऱ स्थानीय लोगों ने माननीय मेयर जितेंद्र तिवारी से एक नए अस्पताल निर्माण करने का माग कर रहे थे पिछले दो वर्ष पूर्व मेयर ने शिलान्यास किये थे। अस्प्ताल का निर्माण किया गया जिसका उद्धघाटन दुर्गापूजा से पर्व होने की संभावना है। इस अवसर पर श्री भगत ने अस्पताल का मुआयना करते हुए बारीकी से देखा और उक्त अस्पताल में इलाज कराने वाले मरीजो के लिए बेहतर से बेहतर बैठने के लिए निर्देश दिए इसके।अलावे मरीज और उनके परिवारों के लिए अस्पताल के बाहर सोचालय तथा बड़ा डस्टबिन बनाने का निर्देश दिए उन्होंने बताया नए कार्य के लिए एक प्लान बना कर नगरनिगम में देने के लिए कहा गया। जिसे मेयर से पास करवाया जाएगा । इसअवसर पर एमआईसी मीर हासिम ,पार्षद प्रतिनिधि मुहमद मुस्लिमन,औऱ हेल्थ इंचार्ज दीपक भट्टाचार्जी महजूद थे।

स्वास्थ्य केंद्र में सक्रिय हैं दलाल

इस दौरान श्री भगत सरकारी स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर वहा के मुख्य चिकित्सक अधिकारी अनिबर्न राय से मुलाकात की श्री भगत ने बताया कि डॉक्टर श्री राय के विरुद्ध कई शिकायते मिली है जिसकी जानकारी लेने पहुचे थे श्री भगत ने बताया कि बचो को टीका देने के नाम पर इलाको के कई दलाल को अस्पताल परिसर में रखे हुए है और वह लोग टीका लेने वाले लोगो से रंगदारी वसूल करते है उन सभी का सहयोग डाक्टर करते है बराकर के अलावे अन्य निजी अस्पताल में जाकर डिलवरी कराते है । ।

Leave a Reply