ASANSOL

Shatrughan Sinha कुछ घंटे के लिए आये, चुनावी सभा में कहा ममता बनर्जी के सम्मान की रक्षा करना जरूरी

मंत्री ने कहा जनता के लिए काम करता हूं टीवी पर आने की जरूरत नहीं, दासु ने कहा चुनाव में घर बैठने वालों पर रखे नजर

बंगाल मिरर, आसनसोल : आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए पश्चिम बर्धमान जिले  के अंतर्गत आने वाले सभी पार्षद टीएमसी वार्ड अध्यक्ष टीएमसी के सभी शाखा संगठनों के नेतृत्व और  कार्यकर्ताओं की रविंद्र भवन में चुनावी सभा में आसनसोल उत्तर के विधायक और मंत्री मलय घटक आसनसोल से लोकसभा में टीएमसी के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बर्धमान जिला टीएमसी अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती रानीगंज के विधायक तापस बनर्जी जमुरिया के विधायक हरे राम सिंह आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी डिप्टी मेयर अभिजीत घटक  वरिष्ठ टीएमसी नेता वी शिवदासन दासु पश्चिम बर्धमान ज़िला परिषद सभापति विश्वनाथ बाउरी सहित तमाम टीएमसी नेता कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे।  इस मौके पर सभी नेताओं ने आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए टीएमसी के लिए जीतोड़ मेहनत करने की सलाह दी

अपने भाषण में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पिछली बार भी वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कहने पर आसनसोल से टीएमसी की टिकट पर चुनाव लड़ने आए थे इस बार भी ममता बनर्जी के कहने पर ही वह यहां पर आए हैं और इस सीट पर जीत हासिल करना ममता बनर्जी के सम्मान की रक्षा करने के लिए काफी जरूरी है उन्होंने भरोसा जगाया कि यहां का हर कार्य करता ममता बनर्जी की आन बान और शान की रक्षा के लिए अपना सब कुछ झोंक देगा।

सभा में प्रदेश तृणमूल प्रदेश सचिव वी‌ शिवदासन दासू ने एक बार फिर बेबाक का अंदाज में भाषण दिया और कहा कि जिला अध्यक्ष चुनाव में उन लोगों पर नजर रखें जो घर में बैठे हुए हैं ठंडा घर में बैठने से काम नहीं चलेगा चुनाव में सबको मैदान में उतरकर कार्य करना होगा। भूत स्तर पर संगठन को मजबूत करने की जरूरत है।

वही मंत्री मलय घटक ने कहा कि लोकसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। वह सब समय जनता के लिए काम करते हैं इसलिए उन्हें टीवी के पर्दा पर आने की जरूरत नहीं होती है।

Leave a Reply