ASANSOL-BURNPUR

Burnpur पत्नी से विवाद के बाद युवक की पिटाई, संदिग्ध मौत, तनाव

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: हीरापुर थाना अंतर्गत वार्ड नं 57 के छोटादीघारी इलाके के माझी पाड़ा में पत्नी से विवाद के बाद पिटाई के कारण युवक की मौत होने का आरोप परिजनों ने लगाया है। इस घटना में अजय टुडू (25) को मंगलवार की सुबह संदिग्ध हालत में मृत पाया गया। दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है पत्नी ने झगड़े के दैरान लोढ़ा से अजय के सीने पर वार किया था। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची हीरापुर थाना पुलिस से घर से युवक का शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया।

 परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि सोमवार की शाम अजय टुडू का विवाद पत्नी के साथ हुआ था। जिसके बाद स्थानीय मोड़ल ने दंपति में सुलह के लिए बुलाया था। आरोप है की इसी दौरान युवक की पिटाई कर दी गई। वहीं मंगलवार की सुबह युवक मृत अवस्था में पाया गया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पत्नी के साथ विवाद के बाद में पिटाई के कारण उसकी मौत हुई है। 

दूसरी तरफ इलाके के मोड़ल (मुखिया) अर्जुन टुडू ने बताया की पति- पत्नी के विवाद के बाद सुलह के लिए दोनों को बुलाया गया था। वहीं इसके पहले अजय टुडू की पत्नी ने झगड़ा होने पर अपने पति के सीने पर लोढ़े से वार किया था। आशंका है उसी कारण युवक की मौत हुई है। हीरापुर थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है पोस्टमार्टम कराने के बाद यह आत्महत्या का मामला लग रहा है

Leave a Reply