ASANSOLASANSOL-BURNPUR

Live Abroad Immigration Consultancy खुला आसनसोल में, विदेशों रहने एवं पढ़ाई करने में मिलेगा मार्गदर्शन

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल । आसनसोल के एनबीएस टावर बर्नपुर रोड स्थित पश्चिम बर्दवान के शिल्पांचल का पहला लाइव एब्रॉड इमीग्रेशन कंसलटेंसी (Live Abroad Immigration Consultancy) का कार्यालय खुला । सोमवार को इसका उद्घाटन आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने फीता काट कर किया । मौके पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी कार्यकारी अध्यक्ष सिख वेलफेयर सोसाइटी के फाउंडर प्रेसिडेंट सुरजीत सिंह मक्कड़ उपस्थित थे ।

लाइव  एब्रॉड  इमीग्रेशन कंसलटेंसी (Live Abroad Immigration Consultancy) के प्रबंधक प्रगट सिंह ढिलो , मलकीत सिंह संधू ने बताया कि पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिला से अपने आप में महत्वपूर्ण स्थान रखता है । यहां के स्टूडेंट्स को कंसल्टेंसी के लिए जानकारी के लिए अपने कैरियर को कैसे उज्जवल बनाएं इसके लिए कोलकाता भागना पड़ता था । अब कोलकाता दिल्ली नहीं जाना होगा । हमारे पास आने से ही यहां पर हम लोग सही गाइडलाइन और काउंसलिंग कर उनका सहयोग कर सकेंगे और साथ में खास करके कनाडा में किस तरह की स्टडी करनी है । हमारे दफ्तर में आने से मालूम चल जाएगा ।

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने बताया कि हमारे लिए गर्व की बात है कि किस तरह से स्टूडेंट लोगों के लिए एक कैरियर कंसल्टेंसी के रूप में यह दफ्तर सामने आया है तो इससे छात्र छात्राओं को अपने उज्जवल भविष्य को किस तरह से आगे बढ़ाना है । इसकी सही जानकारी यहां पर मिलेगी । आसनसोल चेबर ऑफ कॉमर्स आप लोगों के साथ है और इसमें पूरा सहयोग करेगा ।

सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तरफ से सुरजीत सिंह मक्कड़ ने कहा हमारे बहुत से बच्चे पढ़ाई के लिए सही जानकारी न होने से वंचित रह जाते हैं । यहां पर अपने कैरियर को उज्जवल कैसे करना है । उसकी सही जानकारी मिलेगी और आपको खास करके फौरन कंट्री कनाडा में जाकर स्टडी के लिए क्या करना है । उसकी पूरी जानकारी मिल पाएगी । यह एक आसनसोल में गर्व की बात है । इसके पूर्व कार्यालय में धार्मिक रीति अनुसार सुखमनी साहेब का पाठ कर अरदास की गई ।

Leave a Reply