DURGAPUR

Anubrata Mondol के अल्टीमेटम के 48 घंटे के अंदर, युवा टीएमसी नेता हत्याकांड में दो संदिग्ध हिरासत में

बंगाल मिरर, दुर्गापुर  : बीरभूम के दबंग टीएमसी जिलाध्यक्ष  अनुब्रत मंडल उर्फ केष्टो दा ( Anubrata Mondol) के अल्टीमेटम के 48 घंटे के भीतर पुलिस-प्रशासन लगभग हिल गया। हत्या के मामले में तृणमूल युवा नेता चंचल बख्शी ( Chanchal Bakshi Murder Case)  की हत्या के मामले में आउसग्राम से दो को हिरासत में लिया  है. हालांकि पुलिस ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। हालांकि, युवा नेता के परिवार ने दावा किया कि यह कदम संदेह के कारण उठाया गया था। स्थानीय टीएमसी नेतृत्व ने दावा किया कि उन्हें इस हत्याकांड में पार्टी नेता की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी नहीं है।

file photo


स्थानीय सूत्रों के अनुसार पूर्वी बर्दवान के आउसग्राम से तृणमूल के एक युवा नेता को चंचल बख्शी हत्याकांड के एक मामले में शनिवार दोपहर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया . पुलिस सूत्रों का दावा है कि इतना तो तय है कि चंचल को सुपारी किलर्स ने ही मारा था. घटना के दिन से ही इलाके में कयास लगाए जा रहे थे कि हत्या में तृणमूल के दूसरे गुट का हाथ है. 

चंचल के पिता देबशाला पंचायत प्रमुख श्यामल बख्शी ने दावा किया कि न तो भाजपा ने और न ही विपक्ष ने उनके बेटे की हत्या की है। हालांकि, हिरासत में लिये गये युवा नेता के पिता ने कहा , “मेरे बेटे को पुलिस ने केवल संदेह के आधार पर हिरासत में लिया था। मेरे बेटे के चंचल के साथ अच्छे संबंध थे। अगर मेरा बेटा इस घटना में शामिल है तो हत्या के बाद घर पर क्यों रुकता?” हालांकि, क्षेत्र के एक टीएमसी नेता ने शिकायत की, “पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया व्यक्ति चंचल के विरोधी थे।


देबशाला क्षेत्र के पूर्व तृणमूल युवा अध्यक्ष चंचल बख्शी की मंगलवार को गेरई गांव से घर जाते समय श्यामल को मोटरसाइकिल पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उन पर कई गोलियां चलाई गईं। घटना के बाद से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वीरभूम जिले के तृणमूल अध्यक्ष और आउसग्राम विधानसभा के पार्टी पर्यवेक्षक अनुब्रत मंडल ने गुरुवार को मृतक के परिवार से मिलने के दौरान पुलिस को अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने कहा, “अगर 15 दिनों के भीतर अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम एक भयानक खेल खेलेंगे।” संयोग से इसके 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया।

हालांकि क्षेत्र के एक युवा तृणमूल नेता और उनके करीबी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन आउसग्राम-2 प्रखंड तृणमूल अध्यक्ष रामकृष्ण घोष ने इस पर अपना मुंह खोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता।
पुलिसकर्मियों ने भी मुंह बंद कर लिया। पूर्वी बर्दवान जिला डीएसपी (डीएनटी) सौरव चौधरी ने कहा, ‘जांच के हित में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। समय आने पर सब कुछ बता दिया जाएगा।” 

Leave a Reply