ASANSOL

Asansol के नवनिर्वाचित मेयर, पार्षदों का शपथ 25 को

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) Asansol के नवनिर्वाचित मेयर, पार्षदों का शपथ कब होगा यह  तय हो गया। आसनसोल नगरनिगम के नवनिर्वाचित पार्षदों तथा आसनसोल के नये मेयर बिधान उपाध्याय का शपथ ग्रहण आगामी 25 फरवरी को रविंद्र भवन में होगा। इसे लेकर नगर निगम के सुझाव के बाद राज्य के नगर विकास विभाग द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गई है।


इस संबंध में नगर निगम आयुक्त नितिन सिंघानिया ने बताया कि 25 फरवरी को रविंद्र भवन में पार्षदों को शपथ दिलाई जाएगी वही पार्षदों की पहली बोर्ड बैठक होगी जहां मेयर और चेयरमैन का चुनाव भी होगा इस बैठक की अध्यक्षता तपन बनर्जी करेंगे।

वहीं नये पदाधिकारियों के आगमन की तैयारी नगरनिगम मुख्यालय में जोर-शोर से चल रही है। नगरनिगम मुख्यालय के मुख्य पुराने भवन यानि की आशुतोष सभागार में ही सभी पदाधिकारियों के लिए कक्ष बनाये जा रहे हैं। मेयर के कक्ष को भी सजा-संवारा जा रहा है। निगम प्रशासन का प्रयास है कि सभी बोर्ड पदाधिकारी एक ही भवन में बैठ सकें, इसके लिए छह नये कक्षों का निर्माण किया जा रहा है।

गौरतलब है कि आसनसोल नगर निगम के लिए हुए चुनाव में 106 वार्ड में तृणमूल ने 91 भाजपा ने 7 कांग्रेस ने तीन सीपीएम ने दो तथा तीन निर्दलीय ने जीत दर्ज की है।

read also : Breaking : Asansol Mayor चुने गये Bidhan Upadhyay, उपमेयर अभिजीत, वसीम उल, चेयरमैन अमरनाथ

read also : Asansol में दो डिप्टी मेयर के लिए बदलना होगा कानून

Leave a Reply