ASANSOLASANSOL-BURNPURBusiness

Chamber Election: सचिन अध्यक्ष, शंभूनाथ सचिव उम्मीदवार

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के हित और व्यापारियों के हित की बात करते हुए (Chamber Election) चेंबर चुनाव को लेकर एक पैनल का गठन किया गया है जो पुरानी बातों को भूल कर नई शुरुआत करने की बात कह रहा है इस पैनल में सचिन राय अध्यक्ष और शंभू नाथ झा सचिव पद के उम्मीदवार हैं ।

आश्रम मोड़ स्थित पार्वती होटल की सभागार में मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सचिन राय ने पैनल की घोषणा किया। गौरतलब है कि आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के वर्ष 2020-22 की चुनाव आगामी 10 नवंबर को होनी है।चुनाव को लेकर तैयारी जोरों पर है। सचिन राय ने विरोधी दल के लोगों के साथ बीते दिनों एक बैठक कर एक मजबूत पैनल बनाया। ताकि चेम्बर में आपसी विवाद सुलझे एवं चेम्बर व्यवसायियों के हित में काम कर चेम्बर की गरिमा को बनाये रखे। दोनों पक्ष से 50 फीसदी सदस्यों को लेकर एक पैनल बनाया गया।

उन्होंने पैनल की घोषणा में कहा कि उम्मीदवार में सचिन राय अध्यक्ष, सीनियर उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बागडिया, उपाध्यक्ष सतपाल सिंह कीर पिन्की, विनोद कुमार गुप्ता, सचिव शम्भूनाथ झा, संयुक्त सचिव विनय शर्मा, सुनील दास, कोषाध्यक्ष मुकेश तोदी, सहायक कोषाध्यक्ष संतोष दत्ता उम्मीदवार को बनाया है। वहीं कार्यकारणी कमेटी के लिए 22 लोगों को उम्मीदवार बनाया गया है। इसमें सुब्रत चटर्जी ब्लू दा हर्ष खंडेलवाल अमित मित्तल अरुण गुप्ता सुदीप अग्रवाल निरंजन अग्रवाल गौरीशंकर अग्रवाल शंकर शर्मा हरि नारायण अग्रवाल, ओमप्रकाश गुप्ता पिन्टू आदि के उम्मीदवार होने का दावा किया जा रहा है।

Leave a Reply