ASANSOLKULTI-BARAKAR

Lachhipur Redlight में गौतम का घर पुलिस ने किया सील

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) : रेड लाइट एरिया लच्छीपुर ( Lachhipur Redlight) में नाबालिग से देहव्यापार कराने के मामले में फरार गौतम विश्वास के लच्छीपुर दिशा स्थित मकान को पुलिस ने सील कर दिया।गब्बर और गौतम के बीच मोबाइल बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस रेस हो गई है।  पुलिस कमिश्नर द्वारा गिरफ्तारी का निर्देश दिये जाने के बाद पुलिस को चकमा देकर  गौतम  फरार हो गया था। जिसके बाद एक पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया। 

Lachhipur Redlight

यह भी पता लगाया जा रहा है कि आसनसोल पुलिस कमिश्नरी में किस पुलिस अधिकारी की गफलत से गौतम Lachhipur Redlight फरार होने में सफल रहा। आखिर उसे कैसे पता चला कि अगर वह पकड़ गया तो लंबे समय के लिए जेल जाएगा।  गौतम के इस समय मुंबई में होने की बात कही जा रही है, लेकिन वह वहां से भी फरार हो सकता है। पुलिस इस बात की तसदीक कर रही है कि गौतम विश्वास एवं उसके परिवार के नाम पासपोर्ट है कि नहीं। यदि उसके नाम पासपोर्ट है तो देश के तमाम हवाई अड्डों पर गौतम का डिटेल्स भेजा जाएगा। बताया जाता है कि  Lachhipur Redlight गौतम के जिस घर को पुलिस ने सील  किया है। उसमें कुछ किरायेदार हैं, उनके घर को कुछ नहीं किया गया। उस घर में गौतम के कुछ रिश्तेदार थे। जो छापेमारी की भनक लगते ही घर छोड़कर चले गये। 

लच्छीपुर में किसकी शह पर खड़ी हुई भूल-भुलैया जैसी आलीशान इमारत, कटमनी खानेवालों पर क्या होगी कार्रवाई या सिर्फ मोहरे ही फसेंगे 

लच्छीपुर में कौन है बड़ा बाबू, वायरल आडियो क्लिप से आया चर्चा में, गौतम विदेश भागने की फिराक में !

लच्छीपुर में 2 क्लब सील, 3 और गिरफ्तार, हजारों रुपये देकर मिलते हैं दस्तावेज

Breaking : लच्छीपुर रेडलाइट में छापेमारी से हड़कंप, दर्जनों लड़कियां-महिलायें हिरासत में

Leave a Reply