Bihar-Up-JharkhandKULTI-BARAKAR

बंगाल और झारखंड के लोगों को मिली राहत

बराकर-चिरकुंडा ऑटो परिचालन हुआ शुरू


बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर : लॉकडाउन lockdown के बाद से ही बराकर से चिरकुंडा barakar-chirkunda ऑटो का परिचालन झारखंड jharkhand जिला प्रशासन district administration आदेश के बाद बन्द कर दिया गया था। उसके बाद जब स्थिति कुछ सामान्य हुई तो ऑटो चालकों ने परिचालन शुरू करने के लिए दर दर गुहार लगाई लेकिन उनकी फरियाद की कहीं भी सुनवाई नही हुई।

इसकी वजह से ऑटो चालकों की स्थिति काफी दयनीय हो गई। आने जाने वाले राहगीरों को भी काफी मुश्किलो का सामना करते थे जो बराकर से चिरकुंडा 5 रुपया में लोकडाउन के पहले जाते थे उन्हें लोकडाउन के समय से 100 से 150 रुपया तक ऑटो का किराया देकर बायपास डीबुडीह बोडरा होकर जाना पड़रहा था कुछ लोग कोरोना टेस्ट कराया कर बराकर पुल की दूरी को पैदल ही तय करना पड़ता था। रविवार की देर शाम सीओ एमएन मंसूरी के आदेश के बाद चिरकुंडा बराकर के बीच चलने वाले ऑटो का परिचालन फिर से शुरू कर दिया गया है जिससे ऑटो चालकों में खुशी की लहर है। तथा आने जाने वाले लोग भी काफी खुस है ।

इधर दंडाधिकारी बिनोद यादव ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉक डाउन शरू होते ही जिला प्रशासन के आदेशानुसार चिरकुंडा बराकर ऑटो परिचालन को बंद कर दिया गया था। रविवार की देर शाम सीओ ने परिचालन शुरू करने का आदेश दिया जिसके बाद से ऑटो का परिचालन शुरू कर दिया गया है।

वहीं ऑटो जा परिचालन शुरू होने से चालको के चेहरे पे खुशी आ गई है।उनलोगों का कहना है कि ऑटो परिचालन बन्द होने से उनलोगों के समक्ष भुखमरी के हालात उत्पन्न हो गए थे । परिचालन शुरू होने से जल्द ही स्थिति सामान्य होने के आसार हैं।

Leave a Reply