ASANSOL

कानून मंत्री ने सैकड़ों जरूरतमंद छठव्रतियों में किया साड़ी वितरण

बंगाल मिरर, रेलपार ( आसनसोल ) : लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर राज्य के न्याय, विधि व श्रम मंत्री मलय के नेतृत्व में आसनसोल उत्तर विधानसभा के वार्ड 27 के रामकृष्ण डंगाल एवं 29 में तृणमूल नार्थ ब्लॉक द्वारा सैकड़ों जरूरतमंद छठव्रतियों में साड़ी वितरण किया गया। वार्ड 27 में पार्षद अर्जुन माझी, सुब्रत विश्वास, दुनिया राय, बाढ़ु यादव, अजय यादव, पारस यादव,अनिता रानी वार्ड 29 में उपमेयर वसीम उल हक, पूर्व पार्षद कविता यादव, विनय श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने सभी को छठ की शुभकामनाएं दी और कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने हिंदी भाषियों के उत्थान के जितना काम किया है उतना हिंदी भाषी राज्य में भी नहीं किया गया है। मुख्यमंत्री ने छठ में दो दिनों की छुट्टी दी जाती है। वही हिंदी भाषियों के लिए हिंदी विश्वविद्यालय दिया ताकि हिंदी भाषी छात्रों को पढ़ाई में कोई असुविधा ना हो। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की भाजपा सरकार आज देश को विनास की और ले जा रही है। आज देश की संपत्ति को बेचा जा रहा हैं।

उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो गईं है। देश के युवक और युवतियों के पास रोजगार नही है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आसनसोल को जिला बनाया, जिला अस्पताल को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में तब्दील किया। उन्होंने कहा कि इसके साथ जनहित के लिए 74 योजना लागू किया जिससे आज बंगाल की जनता लाभान्वित हो रहे है।

Leave a Reply