ASANSOL

Asansol Sugam Park के 500 फ्लैट में पानी कनेक्शन नहीं, बिल्डर पर धोखा देने का आरोप

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) आसनसोल नगर निगम के 21 नंबर वार्ड अंतर्गत सुगम पार्क के  निवासियों ने आसनसोल नगर निगम पहुंचकर पानी को लेकर अपनी समस्या मेयर बिधान उपाध्याय को बताई। सुगम पार्क के निवासियों का आरोप है कि बिल्डर ने उनलोगों से वादाखिलाफी की है। जिस बिल्डर से उन्होंने सुगम पार्क में फ्लैट खरीदे थे उस बिल्डर ने उनको धोखा दिया है और सभी फ्लैटों में पानी का कनेक्शन के लिए आसनसोल नगर निगम में पैसे जमा नहीं किया। जिस कारण करीब 500 फ्लैट में पानी का कनेक्शन नहीं है।

 अब उनमें पानी का कनेक्शन पाने के लिए एक बहुत बड़ी रकम आसनसोल नगर निगम में जमा करनी होगी। जो इस वक्त उन परिवारों के लिए एक मुश्त जमा करना संभव नहीं है। इन लोगों की अपील है कि आसनसोल नगर निगम की तरफ से उनको कुछ समय दिया जाए और तब तक उनको पानी की आपूर्ति होती रहे । 

इस संदर्भ में मेयर ने कहा कि सुगम पार्क के तकरीबन 500 घरों के प्रतिनिधियों ने उनसे मुलाकात की और पानी की समस्या को लेकर उनसे गुहार लगाई । उन्होंने कहा कि पहले 500 घरों के लिए पानी का कनेक्शन दिया गया था। लेकिन अब उसी से हजार घरों को पानी की आपूर्ति की जा रही है। अगर बाकी के 500 घरों का पानी चाहिए तो उनको फिर से आवेदन करना होगा और जो आसनसोल नगर निगम का शुल्क है वह जमा करना होगा।

Leave a Reply