LatestNationalNewsTOP STORIESWest Bengal

Babul के shayera ने मचाई धूम

गायकी में बाबुल का जलवा बरकरार

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता: Babul के shayera ने मचाई धूम। बॉलीवुड गायक से राजनेता बने बाबुल सुप्रियो Babul Supriyo के गायकी का जलवा अब भी बरकरार है। उनके हालिया रिलीज एल्बम सायरा Shayera ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है । 1 महीने से भी कम समय में उनके इस गीत को यूट्यूब youtube पर 34 लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

Fb post by babul Supriyo

गौरतलब है कि बीते 30 अक्टूबर यानी कि लक्ष्मी पूजा के दिन बाबुल सुप्रियो ने सायरा के इस गीत को सार्वजनिक किया था। इस गीत को 3 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा देखे जाने पर बाबुल सुप्रियो ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि एक जनप्रतिनिधि के साथ-साथ हुआ अभी अपने संगीत के प्रति समर्पित हैं।

2014 में बाबुल ने की थी राजनीति में एंट्री

उल्लेखनीय है कि गायक बाबुल सुप्रियो ने 2014 में राजनीति में एंट्री की थी। वह पहली बार भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर आसनसोल लोकसभा से चुनाव लड़े और पहली बार ही भारी मतों से जीत का सांसद बने। इसके साथ ही उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाया गया। आसनसोल के इतिहास में केंद्रीय मंत्री बनने वाले पहले व्यक्ति हैं ।2019 में भाजपा ने दोबारा उन्हें उम्मीदवार बनाया इस बार और वह भारी मतों से जीत कर दोबारा सांसद निर्वाचित हुए और दोबारा केंद्रीय मंत्री बने हैं ।कुछ दिनों पहले ही वह एवं उनकी पत्नी आसनसोल के मतदाता भी बन गए हैं।

Leave a Reply