DURGAPUR

जंगल में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने 4 को दबोचा

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Durgapur News Today ) जंगल में लकड़ी बीनने गयी आदिवासी युवती से गैंगरेप किया गया । उसे नग्न अवस्था में जंगल से बचाकर गंभीर हालत में दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। कांकसा थाने की पुलिस ने 4 को गिरफ्तार किया। यह सनसनीखेज घटना  गुरुवार की दोपहर कांकसा कुलडीहा के आदिवासी इलाके की है।

बताया जाता है कि आदिवासी इलाके की दो नाबालिग जंगल में लकड़ी और पत्ते चुनने गई थी. दोपहर को घर लौटते समय इलाके के चार युवकों ने दो किशोरियों का रास्ता रोक लिया, इनमें से एक तो भागने में सफल रही, लेकिन आरोपियों ने दूसरी नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसे जंगल में छोड़ दिया। जब उसके साथ गई लड़की ने घर जाकर इसकी जानकारी दी तो नाबालिग के पिता जंगल पहुंचे और नग्न अवस्था में ही नाबालिग को पाया। इसके बाद चारों आरोपियों ने लड़की के पिता को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और पुलिस को मामले की सूचना देने पर गांव छोड़ने की धमकी दी।

 उसके बाद नाबालिग  को गंभीर हालत में दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर कांकसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कांकसा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है, नाबालिग के पिता और मां की एक ही मांग है कि आरोपी को कड़ी सजा दी जाए. इस घटना से आसपास दहशत का माहौल बन गया है.

Leave a Reply