ASANSOL

Asansol को मृत नगर से जीवित करने के लिय तृणमूल की जीत जरुरी : पार्थ चटर्जी

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के बीएनआर समीप स्थित रविंद्र भवन में तृणमूल की और से कर्मी सभा का आयोजन किया गया। जहां मुख्य वक्ता के रूप में राज्य के मंत्री पार्थो चटर्जी के साथ आसनसोल उत्तर के विधायक सह राज्य कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक,  प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू, शिक्षक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष  अशोक रुद्रा,  आईएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक, मंत्री श्रीकांत माहतो, टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा, विधायक प्रदीप मजूमदार, उज्जवल चटर्जी,  पार्षद गुरदास चटर्जी, वी शिवदासन उर्फ दासु, सुभद्रा बावरी, कौशिक मंडल, सीके रेशमा,  रीना मुखर्जी, श्रावणी मंडल सहित तमाम टीएमसी नेता, पार्षद, कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे। 

 पार्थ चटर्जी ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को प्रत्याशी बनाए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि कॉलेज के दिनों में शत्रुघ्न सिन्हा उनके सबसे पसंदीदा अभिनेता थे। यह उनका सौभाग्य है कि अब शत्रुघ्न सिन्हा टीएमसी के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को जिताने के लिए समाज के हर वर्ग के लोगों को एकजुट होकर टीएमसी के पक्ष में मतदान करने की जरूरत है। इसके लिए उन्होंने आसनसोल में टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कमर कसने की सलाह दी। पार्थ चटर्जी ने कहा कि आसनसोल कभी उनके कर्मभूमि रह चुकी हैं, जो कभी औद्योगिक नगरी हुआ करती थी। आज यह मृत नगरी में तब्दील हो चुकी हैं।

  उन्होंने इसके लिए केंद्र सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि आज केंद्र की भाजपा सरकार सब कुछ बेचने पर तुल गई हैं और राष्ट्रीय संसाधनों को निजी हाथों में दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की मदद से लोग बैंकों से कर्ज लेकर बिना चुकाए देश छोड़कर भाग रहे हैं। इन सभी समस्याओं को दूर करने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा जैसे बुलंद आवाज की जरूरत है जो संसद में केंद्र की जनविरोधी नीतियों का विरोध कर सकें।

सभा के दौरान मंत्री मलय घटक ने केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की वजह से आज राष्ट्रीय संसाधनों को बेचने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि आसनसोल में भी इस्को, ईसीएल सहित राष्ट्रीय संसाधनों को निजी हाथों में सौंपने की साजिश रची जा रही है। मलय घटक ने कहा कि अगर इस सब के खिलाफ बुलंद आवाज कर कोई विरोध कर सकता है तो वह शत्रुघ्न सिन्हा है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शत्रुघ्न सिन्हा को यहां से पार्टी का प्रत्याशी बनाया है।

Leave a Reply