ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Jamuria सीट जीतना ही लक्ष्य : अभिजीत

बंगाल मिरर, धनंजय तिवारी, जामुड़िया: Jamuria सीट जीतना ही लक्ष्य : अभिजीत। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जामुड़िया ब्लॉक दो तृणमूल कांग्रेस जामुड़िया ब्लाक दो छात्र परिषद की ओर से केंदा पार्टी कार्यालय में बुधवार को एक सांगठनिक सभा आयोजित की गई ।

इस अवसर पर तृणमूल के जामुड़िया विधानसभा कॉर्डिनेटर अभिजीत घटक, ब्लॉक दो के तृकां अध्यक्ष सुकुमार भाटाचार्य, टीएमसीपी के जामुडिया ब्लॉक दो अध्यक्ष पिंटू कुमार दत्त, जुएल काजी सहित बड़ी संख्या में संगठन के कर्मी एवं सदस्य उपस्थित थे ।

तृणमूल कांग्रेस नेता अभिजित घटक ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होगी । भाजपा के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से युवाओं को गुमराह करने के लिए षडयंत्र चला रहे हैं इससे युवाओं को बचने की आवश्यकता है ।

उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में किये गए विकास कार्यों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं की पूर्ण जानकारी घर घर तक युवाओं को पहुंचाना होगा । पिंटू कुमार दत्त ने कहा कि अभिजीत घटक के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन से आज से जामुड़िया विधानसभा के सभी युवा कार्यकर्ता चुनावी मैदान में उतर गए हैं । उन्होंने कहा कि शरीर में मौजूद अंतिम रक्त तक हमलोग मेहनत करेंगे और इस बार जामुड़िया विधानसभा को जीत कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उपहार देंगे ।

Leave a Reply