RANIGANJ-JAMURIA

Jamuria माकपा और बीजेपी के सैकड़ों समर्थक टीएमसी में शामिल

बंगाल मिरर, टोनी आलम, जामुड़िया :  जामुड़िया ( Jamuria ) के विधायक कार्यालय में माकपा और बीजेपी के 200 से अधिक महिला और युवा समर्थकों ने आज तृणमूल कांग्रेस ( AITC) का दामन थाम लिया। भाजपा के जिला युवा मोर्चा उपाध्यक्ष राजू बावरी अपने समर्थकों के साथ टीएमसी में शामिल हो गए। इसके अलावा नंडी इलाके से भी 100 से ज्यादा तथा मंडलपाड़ा आखलपुर से भाजपा छोड़कर दर्जनों कर्मी समर्थक टीएमसी में शामिल हुए। इस मौके पर पश्चिम बर्दवान जिला कांग्रेस अध्यक्ष और बाराबनी के विधायक विधान उपाध्याय, जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह, जामुड़िया एक नंबर ब्लॉक टीएमसी अध्यक्ष साधन राय, टीएमसी प्रत्याशी मृदुल चक्रवर्ती, श्रावणी मंडल के अलावा अब्दुल हास, शेख शानदार, प्रेमपाल सिंह सहित जामुड़िया क्षेत्र के सभी 13 प्रत्याशी उपस्थित थे।

Jamuria माकपा और बीजेपी

इस मौके पर पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष विधान उपाध्याय ने कहा कि आज जो भी तृणमूल में शामिल हो रहे हैं, उनका दल में स्वागत है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि टीमसी आया राम गया राम की संस्कृति को बढ़ावा नहीं देगी, टीएमसी में आकर ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के आदर्शों पर कार्य करते हुए लोगों की सेवा करनी होगी और पुराने टीएमसी कर्मियों के साथ एकजुट होकर इस क्षेत्र की बेहतरी के प्रयास करने होंगे। साथ ही ममता बनर्जी के जन कल्याणकारी योजनाओं पर चलते हुए लोगों के जीवन को और भी बेहतर करने की कोशिश करनी होगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी के आला नेता सभी कर्मियों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं और आया राम गया राम की संस्कृति को यहां चलने नहीं दिया जाएगा। वहीं जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह ने भी आज टीएमसी में शामिल होने वाले सभी भाजपा और माकपा कर्मियों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में कोई नया या पुराना कर्मी नहीं है, सभी कर्मियों की टीएमसी में एक समान इज्जत है और सभी को एकजुट होकर दल को और इस प्रदेश को आगे ले जाने की कोशिश में जुट जाना है। हरेराम सिंह ने कहा कि वह भी आज शामिल हुए कर्मियों के साथ ठीक वैसे ही मिलेंगे, उनके साथ भी मिलकर ठीक उसी तरह से काम करेंगे जैसा वह पुराने टीएमसी कर्मियों के साथ करते हैं।

Asansol समेत 4 निकायों के चुनाव 4 से 6 सप्ताह पीछे क्यों नहीं किये गये ? आयोग को हाईकोर्ट की अवमानना का नोटिस

Leave a Reply