KULTI-BARAKAR

कुल्टी स्टेशन पाड़ा दुर्गा पूजा समिति की ओर से लकी ड्रॉ, कलावती ने जीती सोने की चेन

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी- कुल्टी स्टेशन पाड़ा दुर्गा पूजा समिति की ओर से लकी ड्रॉ का ओपेन कल शाम को पंडाल के समीप किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से कुल्टी स्टेशन पाड़ा दुर्गा पूजा समिति के संरक्षक, अध्यक्ष व सचिव उपस्थित थे। लकी ड्रॉ का आयोजन खुले मंच पर सभी के सामने किया गया ताकि बाद में कोई भी सदस्य कमेटी पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगा सके।

लकी ड्रॉ में प्रथम पुरस्कार की संख्या 3641 और इस पुरस्कार के विजेता रही कुल्टी की ही कलावती देवी के नाम रहा जिसे 10 ग्राम सोने का हार आपने नाम कर लिया, द्वितीय 3231 इस पुरस्कार के विजेता रहे कुल्टी थाना मोड़ के बिरेन मुखर्जी ने 4 ग्राम सोने की अंगूठी अपने नाम कर लिया, तृतीय 3201 की हीरो बने दीपक टुनटुन जिन्हे 32 इंच एलसीडी अपने नाम की, चतुर्थ 3849 की विजेता बने कुल्टी न्यू कॉलोनी के कृष्ण प्रसाद ने सैमसंग फ्रिज अपने नाम कर ली, पंचम 1301 राजा भुनिया ने अपने नाम वाशिंग मशीन की इसके साथ और भी काफ़ी संख्या मैं आम लोगो ने पुरस्कार अपने नाम किया।

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि कुल्टी स्टेशन पाड़ा दुर्गा पूजा समिति की ओर से लकी ड्रॉ का आयोजन पहला वर्ष किया गया है। जो भी सदस्य की कूपन लिए थे वह सिर्फ सहयोग राशि है। इतना बड़ा कार्यक्रम किसी एक-दो लोगों के बस की बात नहीं है। सभी के सहयोग से यह कार्यक्रम सफलता पूर्वक किया गया। आगे भी आशा करेंगे कि सभी लोग ऐसे ही जुड़े रहेंगे तो शानदार कार्यक्रम करते रहेंगे।

नोट : बंगाल मिरर किसी भी तरह की लॉटरी खरीदने को प्रोत्साहन नहीं देता है।

Leave a Reply