ASANSOLKULTI-BARAKAR

मेयर को नियामतपुर चैंबर ने किया सम्मानित, विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

बंगाल मिरर, साबिर अली, आसनसोल : नियामतपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों द्वारा आज आसनसोल कॉरपोरेशन के मेयर बिधान उपाध्याय जी को गुलदस्ता और शॉल पहना कर सम्मानित किया गया. नियामतपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अशोक सिंह जी, सचिव  गुरविंदर सिंह  , नारायण ठाकुर ,  रणजीत सिंह , विजय बर्मन  ,चितेश्वर चौधरी   सौरभ गुप्ता  और बल्लभ बनर्जी मौजूद थे।

सचिव गुरविंदर सिंह भारी जीत के लिए बधाई दी और उन्होंने कहा की मेयर साहब ने बहुत कम समय में बहुत अच्छा कार्य किया है और व्यापारियों को जो असुविधा हो रही है उसका भी निजात बहुत जल्द किया जाएगा और श्री विधान उपाध्याय जी से हमें बहुत सारी उम्मीदें हैं । ट्रेड लाइसेंस कैंप जल्द से जल्द लगाया जाए और जो पानी का भी कार्य है वह जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि कुल्टी वासियों को पानी मिल सके और नियामतपुर के सौंदर्यीकरण के विषय में भी चर्चा की गई।

 अध्यक्ष अशोक सिंह  ने कहा कि हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है मेयर के कार्यकाल में बहुत अच्छा कार्य होगा और आसनसोल के व्यापारियों की जो असुविधाएं है उस पर ध्यान रखेंगे।मेयर विधान उपाध्याय ने आश्वासन दिया कि जो भी व्यापारियों के हित के लिए कार्य करना होगा वह मैं करूंगा और नियामतपुर के सौंदर्य करण के लिए जो भी कार्य की व्यवस्था होगी उसको किया जाएगा और जल्द से जल्द जाम मुक्त नियामतपुर करने का भी मैं प्रयास करूंगा।

Leave a Reply