ASANSOL

बीजेपी के हुए जितेंद्र तिवारी

बंगाल मिरर, राजा बंदोपाध्याय, आसनसोल, 2 मार्च: सभी अटकलों का अंत हो गया। आसनसोल पूर्व नगरपालिका प्रशासक और पांडवेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी मंगलवार शाम को हुगली में वैद्यबाती में BJP मेेे शामिल हो गये हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष भाजपा नेतााा राजीव बनर्जी की मौजूदगीी में भाजपा में शामिल हुए व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया ने जितेंद्र तिवारी का पार्टी में स्वागत किया।

बाबुल ने आज कहा, “जितेंद्र तिवारी ने पिछले एक महीने में कई बार मुझसे बात की है।” वह भाजपा में शामिल होने के लिए बहुत उत्सुक हैं। मैं अभी से आसनसोल में एक साथ काम करूंगा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष से आज शाम वैद्यबाती की बैठक में झंडा लेकर पार्टी में आएंगे। मैं बुधवार को कोलकाता में पार्टी के राज्य कार्यालय का दौरा करूंगा और जितेंद्र तिवारी से मिलूंगा।

Image abp news

बाबुल का दावा है, राजनीति सब कुछ हो सकती है। जितेंद्र तिवारी
इसलिए दो महीने पहले, तृणमूल कांग्रेस मेें रहकर आसनसोल शहर के प्रशासक के पद से राज्य सरकार की आलोचना की। राजनीति है सब कुछ हो सकती है। अब से हम दोनों आसनसोल के लिए काम करेंगे।


संयोग से, 17 दिसंबर, 2020 को, जितेंद्र तिवारी ने शहर के प्रशासक और पार्टी के पश्चिम बर्दवान जिला अध्यक्ष के रूप में इस्तीफा दे दिया। तृणमूल कांग्रेस ने भी साथ छोड़ दिया। हालांकि, दो दिन बाद, उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की और टीएमसी में लौट आए। उस समय, बाबुल लोकप्रिय भाजपा में जितेंद्र तिवारी के आने का विरोध कर रहे थे।

Leave a Reply