ASANSOL

Asansol : निर्माणाधीन भवन पर पार्षद पर कब्जे का आरोप, मेयर से शिकायत

बंगाल मिरर, रेलपार : आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 28 में फजलू रहमान ब्रिज के पास निर्माणाधीन भवन पर स्थानीय पार्षद गुलाम सरवर द्वारा जबरन कब्जा किये जाने का आरोप लगाते हुए वार्ड के नागरिकों ने अरबाज हाशिम के नेतृत्व में कल मेयर बिधान उपाध्याय को ज्ञापन दिया। उनलोगों ने उस भवन में स्वास्थ्य केन्द्र बनाने की मांग की। वहीं कुछ दिन पहले ही गुलाम सरवर ने इसे निर्माणाधीन लाइ्ब्रेरी बताते हुए मेयर को कार्य पूरा करने का अनुरोध किया था। अब उस भवन पर ही जबरन कब्जा का आरोप लग रहा है।

अरबाज हाशिम ने कहा कि वार्ड में यह निर्माणाधीन भवन वर्षों से पड़ा है। इसपर पार्षद गुलाम सरवर ने जबरन कब्जा किया हुआ है। इसका इस्तेमाल वह विभिन्न आयोजन में खाना बनाने के लिए करते हैं। इस भवन का इस्तेमाल वार्ड के नागरिकों के सुविधा के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में तब्दील कर दिया जाये। उन्होंने कहा कि मेयर ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही वह भवन के इस्तेमाल के लिए कदम उठाये हैं।

पार्षद गुलाम सरवर ने कहा कि वार्ड की जनता जानती है कि कौन उनके लिए सही काम कर सकता है इसलिए 15 साल से उसे ही चुन रही है। इनलोगों को यहां की जनता ने जवाब दे दिया है। यह सब दुष्प्रचार से कुछ नहीं होगा।

Leave a Reply