RANIGANJ-JAMURIA

दुष्कर्म के फरार आरोपी को निमचा  पुलिस ने दबोचा, लिया रिमांड पर 

बंगाल मिरर, भानू प्रताप सिंह, रानीगंज: रानीगंज थाना के निमचा फांड़ी अंतर्गत जे के नगर इलाके में  एक 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्क्मर करने का आरोप पड़ोस के एक मोदीखाना दुकान के मालिक सुमन मंडल उर्फ गौतम (47) पर लगा है। निमचा फांड़ी में शिकायत दर्ज कराने के बाद पिछले एक महीने से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी लगभग एक महीने से फरार था। मंगलवार को निमचा फाड़ी प्रभारी बिजन समाद्दार एवं एसआई बासुदेव मंडल के नेतृत्व में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर श्रीपुर इलाके से आरोपी को गिरफ्तार कर फांड़ी ले आई। 

पुलिस के पूछताछ करने के बाद उसने दुष्कर्म  के आरोपी को बुधवार को  आसनसोल कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 5 दिनों की रिमांड की मांग की, जिसे न्यायाधीश ने 3 दिन की रिमांड स्वीकारते हुए आरोपी को रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार जे के नगर लाइनपार की एककी एक युवती 12 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे के करीब पास के एक मोदीखाना दुकान पर सामान लेने गई। दोपहर का समय होने के कारण आस पास कोई नहीं देख कर दुकानदार ने उसे जबरन दुकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इसके बाद पीड़िता ने बात को अपने घर वालों को बताई। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। उसके पश्चात परिजनों ने मिलकर बलात्कार की लिखित शिकायत निमचा फांड़ी में दर्ज कराई। इसके बाद पीड़िता का बयान कलमबद्ध पर पीड़िता को रानीगंज के आलूगोड़िया अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया। तब से आरोपी फरार था।

Leave a Reply