ASANSOLKULTI-BARAKAR

पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार, प्रेमी सोनू की तलाश

बंगाल मिरर, एस सिंह ( क्राइम रिपोर्टर ) आसनसोल : ( Asansol Barakar News Today In hindi )   एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर कथित तौर पर कई सालों से चल रहा था। और उसी के चलते पत्नी पर अपने पति की हत्या का आरोप लगा। इस घटना में प्रेमी का नाम सामने आया है। आरोपी पत्नी का नाम सावित्री रुइदास है। मंगलवार को आसनसोल के कुल्टी थाने की पुलिस ने आरोपी को 7 दिन की हिरासत के लिए आसनसोल जिला अदालत भेज दिया। न्यायाधीश ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया और 5 दिन की पुलिस हिरासत का आदेश दिया। पुलिस ने गिरफ्तार सावित्री रुइदास के प्रेमी सोनू रॉय की तलाश कर रही है। कुल्टी थाने के बराकर निवासी राजू की हत्या के बाद से ही सोनू लापता है। पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी की। पुलिस ने इस घटना में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 120/बी के तहत मामला दर्ज कर लिया हैगौरतलब है कि सावित्री के पति राजू रुइदास का मंगलवार सुबह आसनसोल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पता चला है कि उसके शरीर पर चाकुओं के कई घाव हैं। हमलावर ने अचानक उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसके हाथ, छाती और पेट पर चाकू के घाव हैं। जब  उस पर आक्रमण किया गया  है तो वह अपने दाहिने हाथ से स्वयं को बचाने का प्रयास करता है। इससे हाथ जख्मी हो गया।। आखिरी वार राजू के पेट के निचले हिस्से में लगा। उसका वार इतना तेज था कि चाकू कमर की हड्डी में फंस गया। फिर सावित्री राजू के घर से भाग जाती है।

राजू रुइदास का लहूलुहान शव आसनसोल के कुल्टी थाने के बराकर चौकी के झनकपुरा इलाके में उनके घर से सोमवार की शाम चार बजे के बाद बरामद किया गया. जब शव बरामद किया गया तो घर में राजू की पत्नी और दो साल का बच्चा नहीं मिला। बाद में पुलिस को उसकी पत्नी मिल गई। पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। राजू के चाचा बजरंगी रुइदास ने सोमवार को कहा कि उनकी पत्नी सावित्री रुइदास का उनके भतीजे से लगभग अनबन चल रही थी।

सावित्री पहले सोनू रॉय नाम के युवक के साथ घर से निकली थी। बाद में वह फिर वापस आ गई। उन्होंने अंदेशा जताया कि युवक इस घटना में शामिल हो सकता है।मालूम हो कि राजू रुइदास का असली घर कुल्टी थाने की बराकर चौकी के बीड़ी डांगा इलाके में है. पिछले दो माह से वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ इसी झनकपुरा इलाके में किराए पर रह रहा था.
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मृत युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर 5 दिन के लिए हिरासत में ले लिया गया है। हत्या में उसका प्रेमी शामिल लग रहा है। क्योंकि वह फरार है। राजू के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में शव बरामद होने से कुछ देर पहले ही वह भागता हुआ नजर आया। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply