ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKAR

Asansol में पुलिस के विरोध पर भी BJP का विजय जुलूस

शिल्पांचल में जगह-जगह भाजपा ने मनाया जीत का जश्न

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol में पुलिस के विरोध पर भी BJP का विजय जुलूस,शिल्पांचल में जगह-जगह भाजपा ने मनाया जीत का जश्न। उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में भाजपा की जीत की खुशी में शिल्पांचल में जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। आसनसोल में जीटी रोड स्थित भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने दूसरे को अबीर-गुलाल से रंग दिया और मिठाइयां बांटी। इसके साथ ही यहां पटाखे फोड़े गए। इस मौके पर ओबीसी के केंद्रीय कमेटी सदस्य शंकर चौधरी सहित तमाम स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे।

BJP का विजय जुलूस


 इस मौके पर शंकर चौधरी ने बताया की पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों से एक बार फिर से यह साफ हो गया है कि देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर कितना भरोसा है।इस मौके पर भृगु ठाकुर, शिवप्रसाद वर्मन, राम अधिकारी, ओमनारायण प्रसाद, सुजीत ठाकुर,उदय सिंह, पिंटू सामंतों, रवि राम, अभय प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।


वहीं शाम में गिरजा मोड़ पर पुलिस ने बैरीकेड कर भाजपा को जुलूस निकालने से रोका। इस दौरान भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी और पुलिस से नोंकझोंक हुई। एक ओर पुलिस बैरिकेड लगाकर खड़ी रही तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने दूसरी ओर जुलूस निकाल दिया। पुलिस एक ओर रोकती रह गई, भाजपाई दूसरी ओर जीत का जश्न मनाने लगे। इस दौरान पार्षद गौरव गुप्ता, आदर्श शर्मा, सौम्य दलुई, मधुसूदन दे, किशोर कुशवाहा समेत अन्य थे । वहीं नियामतपुर, जामुड़िया में भी भाजपाइयों ने जश्न मनाया। 

उत्तरप्रदेश गोवा उत्तराखंड और मणिपुर में भाजपाकी शानदार प्रदर्शन तथा भाजपा की सरकार बनने पर बराकर और आसपास के इलाके में भाजपा के लोगोने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मिठाई बितरण किया इस।अवसर पर कुल्टी विधानसभा कार्यलय में जिला सचीब केशब पौद्दार केनेतृत्व बिधानसभा कार्यलय में।अबीर और ग़ुलाल लगाया गया इस अवसर पर श्री पोद्दार ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुशल नेतृत्व को देखते हुए उक्त सभी राज्यों की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया हैइस अवसर पर श्री पोद्दार के अलावे सोनू ।चौरसिया राजू यादब मनमोहन राय अमित घोष सहित अन्य लोग उपस्थित थे

Leave a Reply