DURGAPURLatestNewsPolitics

Breaking : Coal Mafia राजू BJP में, सभा में मारपीट-तोड़फोड़

देखें लाइव वीडियो

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : Breaking : Coal Mafia राजू BJP में, सभा में मारपीट-तोड़फोड़कोयला माफिया राजू को भाजपा में शामिल किये जाने पर भाजपा में ही टूट देखने को मिले। दुर्गापुर में भाजपा में कोयला चोर और बदमाशों पैसे के लेन-देन में शामिल कराने का आरोप लगाते हुए आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट तोड़फोड़ की। इसमें कई लोग घायल हुए हैं ।

।सोमवार को दुर्गापुर के पलाशडीह में भाजपा में शामिल होने के लिए योगदान मेला का आयोजन किया गया था। लेकिन सभा से पहले ही यह कहते हुए कि कोयला चोरों को मनी लॉन्ड्रिंग के माध्यम से भर्ती किया जा रहा था, भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंच पर चढ़कर हंगामा शुरू कर दिया। सभी कुर्सियों और मेजों को मंच से नीचे फेंक दिया गया और कुर्सियों और मेजों को तोड़ दिया गया। अचानक भाजपा के स्थानीय नेतृत्व के विरोध से शर्मिंदा हो गए।

वार्ड 13 के भाजपा अध्यक्ष अमिताभ यादव ने आरोप लगाया, “हम लंबे समय से पार्टी में हैं और यह अस्वीकार्य है कि असामाजिक लोग खुले मंच पर पार्टी के झंडे लहराएंगे।”  इन असामाजिक लोगों को अवैध पैसे के लेनदेन के माध्यम से भर्ती किया जा रहा है। भाजपा का सोमवार को दुर्गापुर के पलाशडीह में मेला था। इस दिन तृणमूल कांग्रेस के कई लोग भाजपा में शामिल होने वाले थे। इस उद्देश्य से पलाशडीह में एक मंच बनाया गया था। कोयला चोरों को पार्टी में क्यों ले जाया जा रहा है, इस सवाल पर सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय नेतृत्व नाराज हो गए। । हालांकि पश्चिम बर्दवान जिले के भाजपा अध्यक्ष लखन घोरई ने कहा कि भाजपा में असामाजिक तत्वों के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि यह समस्या क्यों है। कुल मिलाकर, इस घटना ने पलाशडीहा, दुर्गापुर में काफी तनाव पैदा कर दिया।

Leave a Reply