KULTI-BARAKAR

व्यापार बंद के समर्थन में जुलूस

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर ः कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स CAIT केआवाहन पर 26 फरबरी को व्यापार बंद के समर्थन में आज शाम बराकर।चेमर्स ऑफ कॉमर्स की और से एक विराट जुलूस निकाला गया जुलूसस्टेशन से निकलकर बेगुनिया बाजार में होते हुए बस स्टैंड होते हुए पूरे शहर में उक्तजुलूस निकाला । इसअवसर पर कैट के प्रदेश चेयरमैन सुभाष अग्रवाल मुख्य रुप से उपस्थित थे।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने की फ्लिपकार्ट, वॉलमार्ट,एमेजॉन जिओ मार्ट को लाकर केंद्र सरकार व्यपारियो को व्यपार बन्द करने पर तुली है ।

देश में कोरोना के वक्त 10 लाख करोड़ रुपया अन्य समाजिक संस्थाओं को दिए जबकि पूरे भारत व्यपारीगण कोरोना के वक्त असहाय गरीब मजदुरो के बीच भोजन दवा पानी जैसे जरूरत के समानों की व्यवस्था की । उन्होंने कहा कि जीएसटी को 950 बार संसोधन करने के बाद भी जीएसटी में कोई आसान नही हुआ । उन्होंने कहा कि जीएसटी लाने के वक्त केंद्र सरकार ने आश्वासन दिया था कि एक बार रिटर्न भरने से नेटमे टैक्स के अलावै समाधान होजायेगा लेकेन हमलोग व्यपारी गन को जीएसटी कानून ऐसा लाया गया है जिस से जरा सा भी गलत होने से जीएसटी नम्बर रद कर दिया जाएगा और मुकदमा कर जेल भेज दिया जाएगा

उन्होंने कहाकि पाकिस्तान के कसाब के लिए करोड़ो रूपया खर्च कर सरकारी वकील के साथ सारी समुचित व्यवस्था दिया और रात रात उनके लिए कोर्ट बैठाया गया। आज किसान अपने मागों के लिए सड़क जाम कर महीनों से बैठे हुए है सड़क बन्द होने के कारण व्यपार पर असर पड़ रहा है सरकार को सड़क खुलवाने के समय नही है। उन्होंने कहा की ऐसे केंद्र सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नही है जीएसटी में ऐसे कानून है कि बिना नोटिस दिए औऱ अधिकारीयो के कहनो पर व्यपारी और उनके कर्मचारियों के प्रोपर्टी को जब्त कर लिया जाय गा ।


इस अवसर पर बराकर चेम्बर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने कहा सुक्रवार 26 फरवरी को जीएसटी के विरुद्ध व्यपार भारत बन्द के समर्थन में ऊक्त जुलूस निकाला गया और जुलूस में भाग लेने वाले सभी को धन्यवाद दिया और केट के चेयरमैन सुभाष अग्रवाल को उपस्थित होने पर आभार प्रकट किया। बराकर चेम्बर के जुलूस में बराकर नियामतपुर डिस्टबुटर एसोसिएशन के सदस्यों ने भी भाग लिया।

नियामतपुर मर्चेंट चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री व्यापार बंद के समर्थन में जुलूस व्यापारी लोग 26 को बंद को लेकर सब व्यापारी एक हो इसी को लेकर आज पूरे बाजार में इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर एक व्यापारी के पास जाकर जागरूक अभियान चलाया गया

Leave a Reply