LatestPURULIA-BANKURAWest Bengal

शिक्षक पर रंगदारी वसूली का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

teacher arrested in Nituria
teacher arrested in Nituria

बंगाल मिरर, पुरुलिया ः एक ओर जब सभी शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को सम्मान दे रहे थे, वहीं दूसरी ओऱ पुरुलिया जिले के नितुरिया पुलिस ने शिक्षक दिवस के दिन ही रंगदारी वसूली के आरोप में सेवानिवृत्त शिक्षक को गिरफ्तार किया।


पुलिस सूत्रों के अनुसार, देवदत्त मंडल नामक 78 वर्षीय परबेलिया कोलियरी बंगला हाई स्कूल का सेवानिवृत्त शिक्षक पारबेलिया कैंप ईसीएल क्वार्टर में रहते हैं। स्थानीय शेख साबिर ने उनके विरुद्ध थाने में शिकायत की थी। आरोप के अनुसार चौरासी रेलवे साइडिंग से गाड़ी से माल लाने ले जाने के मामले में दूसरे ढंग से यह शिक्षक पैसा मांगते थे। इस आरोप के आधार पर पुलिस ने देवदत्त को गिरफ्तार किया है।

रविवार को उन्हें रघुनाथपुर अदालत में प्रस्तुत किया गया। शिक्षक पर पहले भी व्यवसायियों, कारखाने के मालिकों और यहां तक ​​कि कुछ राजनेताओं से भी दूसरे तरीके से पैसा मांगने का आरोप लगाया गया है। बात यहीं खत्म नहीं हो जाती बल्कि कई सरकारी अधिकारियों एवं उनके पूर्व प्रबंधन के पास भी भय दिखाकर रुपए मांगने का आरोप इन पर रहे हैं । शेख साबिर ने बताया कि आरोपी शिक्षक स्वयं अवैध रूप से ईसीएल आवास में रहते हैं। वहीं गिरफ्तार शिक्षक ने बताया कि मुझे किस कारण से गिरफ्तार किया गया है मुझे स्वयं नहीं पता।

Leave a Reply