RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj : चोरी के लिए घर में घुसे दो पकड़ाये, हुई जमकर पिटाई

बंगाल मिरर, रानीगंज : ( Asansol Raniganj News Today )   घर में चोरी करने आए दो युवकों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। उसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को छुड़ाया। मंगलवार की रात हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना सियारसोल राजबाड़ी मोड़ के निकट  की है। 

घटना के संबंध में ज्ञात हुआ है कि मंगलवार दोपहर से ही दो युवक देशबंधु मंडल के घर में घूम रहे थे. उसके घर के चौकीदार ने युवकों को कई बार इधर-उधर घूमते देखा। बाद में उस रात जब युवक छत पर कीमती तांबे का पाइप चोरी करने के लिए छत पर गए तो स्थानीय लोगों को चोरी की जानकारी हुई. चोरी की खबर फैलते ही लोग घर के आसपास जमा हो गए और उसे घेर लिया। इसके बाद चोरों की तलाश शुरू हुई। काफी खोजबीन के बाद उन्होंने पहले एक युवक को घर के एक कोने में पकड़ा और सामूहिक पिटाई शुरू कर दी।उसने दूसरे व्यक्ति के होने की सूचना दी। 

बाद में स्थानीय लोगों ने घर के अलग-अलग हिस्सों में तलाशी ली तो दूसरा व्यक्ति मिला। किसी ने उस युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. युवकों ने जनता के सामने स्वीकार किया कि उन्होंने चोरी करने के लिए घर में घुसे थे। और यह खबर पुलिस प्रशासन तक पहुंचते ही रानीगंज के पंजाबी मोड़ फांड़ी की पुलिस और पंजाबी मोड़ फांड़ी प्रभावी मानब घोष मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ से युवकों को छुड़ाया.

Leave a Reply