ASANSOL

सेंट्रम मॉल में दीया बाती शाकाहारी रेस्तरां आउटलेट खुला

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल, 27 सितंबर, 2023: खानपान सेवाओं में अग्रणी दीया बाती ने आज आसनसोल में कोलकाता के बाहर सृष्टिनगर के सेंट्रम मॉल में अपना पहला आउटलेट खोला। इस अवसर पर श्री मनीष बाहेती और श्री नीरव ठक्कर, सह-मालिक, दीया बाती, श्री साहिल सहरिया, सीईओ, बंगाल सृष्टि इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट लिमिटेड और श्री बिनय चौधरी, समूह प्रमुख- संपत्ति प्रबंधन, सृष्टिनगर, आसनसोल व्यवसायी व समाजसेवी हरिनारायण अग्रवालउपस्थित थे।
1,500 वर्ग फुट में फैला यह रेस्तरां भारतीय, चीनी और इतालवी शाकाहारी व्यंजन पेश करेगा और इसमें अधिकतम 40 मेहमान रह सकते हैं। महालया तक एक परिचयात्मक ऑफर पेश किया गया है, जहां न्यूनतम 500 रुपए कीबिलिंग पर 25% की छूट प्रदान की जाएगी।



दीया बाती के सह-मालिक श्री मनीष बाहेती और श्री नीरव ठक्कर ने कहा, “आसनसोल के जीवंत शहर को एक और उत्कृष्ट भोजन विकल्प मिला है क्योंकि दीया बाती ने आज सेंट्रम मॉल में अपना पहला आउटलेट खोला है। यह हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, और हम ‘दीया बाती’ के प्रामाणिक स्वाद और गर्माहट को साझा करने के लिए उत्सुक हैं। स्वादिष्ट बहु-व्यंजन प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता अटूट बनी हुई है, और हम इस संपन्न समुदाय का एक अभिन्न अंग बनने के लिए तत्पर हैं।



बंगाल सृष्टि इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट लिमिटेड के सीईओ श्री साहिल सहारिया ने कहा, ”हम दीया बाती का सेंट्रम मॉल, सृष्टिनगर, आसनसोल में स्वागत करते हैं। चूँकि हम अपने खरीदारों को विविध और समृद्ध खरीदारी और भोजन अनुभव प्रदान करने में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करना जारी रखते हैं, इसलिए यह साझेदारी दीया बाती उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। हमारा मानना है कि यह आसनसोल की पाक कला में चार चांद लगा देगा और एक पसंदीदा भोजन स्थल बन जाएगा। हम एक सफल साझेदारी और हमारे आगंतुकों के लिए यह खुशी लेकर आएंगे, इसकी आशा करते हैं।”

Leave a Reply