LatestPoliticsPOLL 2021West Bengal

तृणमूल नहीं आई तो बंगाल नहीं बचेगा : ममता बनर्जी

बंगाल मिरर, हुगली। हुगली जिले के श्रीरामपुर स्टेडियम मैदान में गुरुवार अपराह्न तृणमूल कांग्रेस के चुनावी जनसभा को संबोधित करने पार्टी की सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहुंची। उन्हेें देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ी। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि इस बार तृणमूल कांग्रेस पुनःसत्ता में नहीं आई तो बंगाल नहीं बचेगा। बंगाल को गुजरात वे किसी भी कीमत पर नहीं बनने देंगी।

ममता बनर्जी ने अपने कार्यकाल के दौरान शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए कार्यों को गिनाया और कहा कि चुनाव जीतने के बाद लोगों के घर-घर निःशुल्क राशन पहुंचाया जाएगा और स्वास्थ्य साथी कार्ड भी घर-घर जाकर बनवाया जाएगा। ममता ने आगे कहा कि केंद्रीय बलों से उन्हें कोई शिकायत नहीं है। लेकिन वे गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर लोगों के घरों में जाकर उन्हें धमका रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का दबाव बना रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कमांडिंग अफसरों को भी चेताया कि वह गलत ना करें अन्यथा नतीजा गलत होगा। ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने बाहर से एक लाख गुंडे बुलवाएं हैं और राज्य में चुनाव के दौरान गुंडई कर रही है। ममता बनर्जी ने भाजपा को दंगाबाज, गुंडाबाज, दुशासन, दुर्योधन, रावण की पार्टी और राक्षसों की पार्टी करार दिया।

election advt

उन्होंने यह भी कहा कि असम में भाजपा की सरकार बनने के बाद 14 लाख बंगालियों को जेल में भर दिया गया है। इसलिए यदि बंगाल को बचाना है तो तृणमूल कांग्रेस को इस बार पुनः जीताना ही होगा। तीसरे चरण के चुनाव चुनाव के दौरान हुई हिंसा घटनाओं के बारे में ममता बनर्जी ने कहा कि इलेक्शन के बाद वे सबकुछ समझ लेंगी।

election advt mj

इसके अलावा गुरुवार को ही हुगली जिले के बालागढ़ में भी ममता बनर्जी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और यहां फुटबॉल उछालकर सांकेतिक खेला की शुरुआत की। बालागढ़ में ममता बनर्जी ने लोगों से बार-बार पूछा कि वह इस बार तृणमूल कांग्रेस को वोट देंगे तो?

Leave a Reply