ASANSOL

Jitendra Tiwari का नाम लिये बिना निशाना, शुभेंदु को दासू ने किया चैलेंज

बंगाल मिरर,  आसनसोल  : Jitendra Tiwari का नाम लिये बिना निशाना, शुभेंदु को दासू ने किया चैलेंज प्रदेश तृणमूल कांग्रेस सचिव सह आसनसोल नगर निगम के 106 वार्डों के संयोजत वी शिवदासन दासु ने टीएमसी पार्टी कार्यालय में  पत्रकारों को संबोधित करते हुए  आसनसोल में  लोकसभा उपचुनाव ( Asansol Bye Election ) में टीएमसी की भारी बहुमत से जीत का दावा किया । इसके साथ ही उन्होंने आने वाले नगर निगम चुनाव में भी टीएमसी की जीत का दावा किया । उन्होंने शुभेंदु अधिकारी ( Suvendu Adhikari) को चुनौती देते हुए कहा कि उनमें अगर माद्दा है तो वह आसनसोल से लोकसभा उपचुनावों में खड़े होकर दिखाएं । उन्होंने दावा किया कि एक लाख से ज्यादा मतों से शुभेंदु को यहां पराजय का मुंह देखना पड़ेगा । जितेन्द्र तिवारी ( jitendra Tiwari ) का नाम लिए बिना उन्होंने उनपर भी हमला किया । 


 उन्होंने बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि मंगलवार की शाम उन्होंने आसनसोल में एक मशाल रैली निकाली जिसमें मुश्किल से एक सौ से डेढ़ सौ लोगों की भीड़ जुटी थी । इसमें भी 40 से 50 सुरक्षा कर्मी थे । उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा के पुराने नेता ओ को नजरअंदाज कर टीएमसी से भाजपा में गये मतलवी नेताओं को तरजीह दी जा उससे भाजपा के लिए आने वाले समय में परिस्थिति और ज्यादा कठिन होने वाली है । दासु ने शुभेंदु अधिकारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से पहले जहां भी शुभेंदु अधिकारी ने प्रचार किया था । वहीं टीएमसी को भारी बहुमत से जीत मिली थी । इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि आने वाले चार सीटों के लिए विधानसभा उपचुनावों में भी टीएमसी को भारी जीत हासिल होगी ।

दासू ने किया चैलेंज शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए कहा कि उनमें अगर माद्दा है तो वह आसनसोल से लोकसभा उपचुनावों में खड़े होकर दिखाएं । उन्होंने दावा किया कि एक लाख से ज्यादा मतों से शुभेंदु को यहां पराजय का मुंह देखना पड़ेगा ।  बीते कल ही जितेन्द्र तिवारी ने आसनसोल के विकास को मास्टर प्लान बनाने को लेकर एक संवाददाता सम्मेलन किया था । इसपर उन्होंने कहा कि जब वह आसनसोल के मेयर थे । टीएमसी के सबसे प्रभावशाली नेता थे । तब उन्होंने इस संदर्भ में कुछ क्यों नहीं किया ? दासु ने दावा किया कि जितना शुभेंदु अधिकारी जैसे नेताओं को भाजपा तरजीह देगी उतना भाजपा का पतन और तेज होगा । पत्रकार सम्मेलन में तृणमूल युवा प्रदेश सचिव बबिता दास , तृणमूल वरिष्ठ नेता प्रबोध राय मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

Asansol-Durgapur Police ने Safe Drive Save Life अभियान के लिए दुर्गापूजा कमेटियो को किया पुरस्कृत

Leave a Reply