ASANSOL

Asansol मकान किराये पर देने से पहले पढ़ें, कैसे किरायेदार ने मकान मालिक के परिवार को बेहोश कर लूटा

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी– आसनसोल नगर निगम वार्ड 59 के नियामतपुर मदरसा मोहल्ला नूर नगर में एक अनोखी घटना देखी गई। जहां एक किरायेदार ने अपने मकान मालिक को नशीली पदार्थ द्वारा बेहोश कर घर से कीमती सामान, आभूषण एवं नगद लेकर हुए फरार। यह घटना नियामतपुर नूरनगर अफजाल अंसारी के साथ घटी है।

बेहोश कर लूटा

घटना के बाद स्थानीय नेता एवं समाजसेवी जाकिर हुसैन ने कहा कि मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से अफज़ल अंसारी के यहां एक किरायेदार रह रहा था। किराएदार ने कल अफज़ल के घर में आकर अफ़ज़ल एवं उनके परिवार वालों को अपने चंगुल में फंसा कर उन्हें नशीली पदार्थ द्वारा बेहोश कर घर से कीमती आभूषण, नगद लेकर फरार हो गए हैं। जब मुझे सुबह ये खबर मिली तो मैं सुबह घटनास्थल पर पहुंचा और मामले का पता किया और तुरंत पुलिस को सूचना दी एवं पुलिस के आदेश अनुसार अपने एंबुलेंस मे समस्त परिवार वालों को बेहोशी के हालत मे आसनसोल जिला अस्पताल भेजा।

स्थानीय लोगों ने कहा की मिली जानकारियों के मुताबिक किरायेदार मुर्शिदाबाद का रहने वाला है, पर नाम किसी को भी पता नही है। पुलिस छानबीन में लगी हुई है। फिलहाल अफज़ल एवं उसके परिवार वालों का आसनसोल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।जाकिर हुसैन ने नियामतपुर एवं आसपास के सभी लोगों से गुजारिश की, के कोई भी किराएदार रखने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल कर ले और किरायेदार का आईडी प्रूफ जमा ले तभी किसी भी किरायेदार को अपना घर दें।

Leave a Reply