ASANSOLKULTI-BARAKAR

व्यवसाई के घर भीषण डाका, पुत्र को मारी गोली, जांच को पहुंचे सीपी

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर : कुल्टी के सांकतोड़िया फाड़ी अंतर्गत सांकतोड़िया बाजार में व्यापारी के घर भीषण डाका पड़ा। अपराधी कितना माल लूट कर ले रहे हैं ।इसका पता नहीं चल पाया है अपराधियों ने व्यवसाई के पुत्र को गोली भी मार दी है जिसे इलाज के लिए दुर्गापुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं घटना की छानबीन के लिए खुद पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार नीलकांतम मौके पर पहुंचे थे। पुलिस अपराधियों की तलाश के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है

पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार नीलकांतम ने बताया कि व्यवसाई सुशील अग्रवाल का घर में तीन अपराधियों ने प्रवेश किया था सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि घर के बाहर रंगाई के लिए लगाए गए बांस के सहारे अपराधी घर में घुसे थे उन लोगों ने कुछ कीमती सामान चुराया है वही जब व्यवसाई पुत्र ने शोर मचाया तो अपराधियों ने उसे गोली मारी उसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है घटना की शिकायत फिलहाल नहीं हुई है शिकायत मिलने पर पता चल पाएगा कितने का सामान चोरी गया है।

सांकतोडिया बाजार में हुई डकैती एवं व्यवसाई पुत्र के उपर चली गोली की घटना पर आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स के सचिव शम्भु नाथ झा ने कड़े शब्दों में अपना रोष प्रकट किया है । उनका कहना है अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ना होगा । व्यवसाई वर्ग आतंकित ना हो इसलिए पुलिस प्रशासन को बाजार क्षेत्र में गश्ती बढ़ानी होगी । अपराधियों का मन बढ़ता जा रहा है वरना गोली चलाने का दुस्साहस नहीं करते । अब देखना है पुलिस प्रशासन क्या कार्यवाही करती है । आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स हमेशा व्यवसायियों के साथ खड़ा है ।

Leave a Reply