ASANSOLKULTI-BARAKAR

Anubrata Mondal की सभा में हंगामा, निर्दलीय पार्षदों और समर्थकों की घर वापसी पर

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर( Asansol Barakar News Today ) Anubrata Mondal की सभा में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और समर्थकों के घर वापसी पर. टीएमसी के आसनसोल लोकसभा उप चुनाव उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में वीरभूम जिला के पार्टी अध्यक्ष अनुब्रत मंड़ल ने बराकर के बेगुनिया मे आयोजित कर्मी सभा को संबोधित किया। श्री मंडल के आगमन को लेकर बराकर स्थित सभा स्थल पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था ।पार्टी द्वारा आयोजित कर्मी सभा में मीडिया को प्रवेश करने की अनुमति नही दी गयी।


अनुब्रत मंड़ल ने कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के अलावा वार्ड पार्षदों को चुनाव जिताने को लेकर रणनीति बनाई तथा विस्तार से चर्चा किया।उन्होंने कार्यकर्ताओं से गुटबाजी छोड़कर एकजुट होने का आह्वान करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलाने की अपील किया।इसी दौरान नगर निगम के वार्ड नंबर 65 के निर्दल पार्षद नदीम अख्तर एवं वार्ड नंबर 68 के निर्दल पार्षद राधा सिंह को पार्टी में शामिल करने को लेकर मंच पर आने की घोषणा किया गया ।यह घोषणा होते ही सभा मे उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं एवं महिला कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचा दिया।काफी देर तक सभा में हंगामा चलता रहा।


बाद में पार्टी के प्रदेश सचिव वी.शिवदासन दासू  ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया तथा काफी परिश्रम के बाद हंगामा को शांत किया गया । इस अवसर पर राज्य के मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा,नलहाटी के विधायक राजु सिंह,नगर निगम के मेयर विधान उपाध्याय एवं कुल्टी के पूर्व विधायक उज्जवल चटर्जी सहित कुल्टी विधानसभा के काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। अनुब्रत मंडल ने इसके बाद आसनसोल स्थित चुनाव कार्यालय में बैठक कर रणनीति बनाई। यहां मंत्री मलय घटक, आईएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक भी उपस्थित थे। 

Leave a Reply