ASANSOL

Andal : पानी के लिए मारपीट, 3 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, अंडाल : ( Andal News ) पानी को लेकर दो मोहल्ले के लोगों में मारपीट से तनाव फैल गया। यह घटना सिदुली इलाके में गुरुवार को घटी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों  को गिरफ्तार किया।  गुरुवार को खंदरा पंचायत के सिदुली गांव के बाउरी पारा में टैंकर से पानी लेने को लेकर बाउरीपाड़ा एवं वैद्यपाड़ा के लोगों के बीच मारपीट  से इलाके में तनाव पसर गया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार आरोप है कि बाउरीपाड़ा में जब स्थानीय महिलाएं पानी के टैंकर से पानी ले रही थीं, तभी पड़ोस के वैद्यपाड़ा के कुछ युवकों ने टैंकर से पानी लेना शुरू कर दिया। बाउरी मोहल्ले की महिलाओं ने पानी लेने से मना किया तो पहले बहस हुई  फिर मारपीट शुरू हो गई।

बाउरीपाड़ा की महिलाओं ने शिकायत की है कि वैद्यपाड़ा के युवकों ने उनके साथ मारपीट की। तभी के लिए मामला सुलझने के बाद भी दोनों पक्ष आज दोपहर 1 बजे के करीब ग्राम पंचायत कार्यालय में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत करने के लिए पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वहां भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। बाउरीपाड़ा निवासी मैना बाउरी ने शिकायत की कि जब टैंकर पानी लेकर आया तो उनके उनके मोहल्ले की महिलाएं वहां पानी ले रही थीं। जब पड़ोसीवेवैद्यपाड़ा के युवक पानी लेने आए तो उनको कहा गया कि यहां महिलाएं पानी ले रही हैं वह भी अपने घर कि महिलाओं को ही भेजें । इसपर पहले बहस शुरू हो गई फिर मारपीट की नौबत आ गई ।

वैद्यपाड़ा निवासी पेचा वैद्य ने कहा कि वे अपने घरों के लिए भोजन और अपने घरों के लिए आवश्यक पानी टैंकरों से लेते हैं। लेकिन उन्होंने शिकायत की कि जब वे पानी लेने गए तो बाउरीपाड़ाके लोगों ने उन्हें पानी लेने से रोक दिया। और यही आज की घटना का कारण है। दो मोहल्ले के लोगों के बीच हुए झगड़े को लेकर इलाके में तनाव फैल गया। खबर पाकर बनबहलफाड़ी की पुलिस आ गई। पुलिस ने वैद्यपाड़ासे तीन लोगों को अशांति और तनाव फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर थाने ले गयी.।

Leave a Reply