ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

चोरी के 2 दिन अंदर सामग्री सहित अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने कराया रिकंस्ट्रक्शन

बंगाल मिरर,भानू प्रताप सिंह, रानीगंज:– ( Asansol Raniganj News Today ) रानीगंज थाना के निमचा पुलिस फांडी अन्तर्गत जे के नगर बादकोठी इंकलाइन में हुई चोरी की घटना के एक महीने के अंदर दो चोरों के साथ चोरी का सारा सामान बरामद कर पुलिस को पूरी घटना का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता मिली है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को लेकर निमचा फांडी पुलिस ने मंगलवार को घटनास्थल पर घटना का नाट्य रूपांतरण किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बीते 29 जुलाई की रात जे के नगर बादकोठी निवासी किरण सिंह के घर चोरी की घटना हुई थी।

इस संबंध में किरण सिंह ने 30 जुलाई को निमचा फांडी में चोरी का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद निमचा फाड़ी प्रभारी रंजीत विश्वास एवं एएसआई रॉबिनसन 3के नेतृत्व में पुलिस ने जांच अभियान शुरू किया। लगभग चार दिन पूर्व पुलिस ने उक्त घटना में शामिल दो युवकों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए युवकों में जे के नगर चलबलपुर के जोरधौड़ा निवासी जितेन भुइयां उर्फ जीतू (25) एवं चलबलपुर बादकोठी निवासी रंजन रजवार (22) शामिल है। उक्त दोनों आरोपियों ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को आसनसोल अदालत में पेश कर चार दिनों की रिमांड पर लिया है।

उसके बाद मंगलवार को दोनों आरोपियों को साथ लेकर निमचा फाड़ी पुलिस ने घटनास्थल पर घटना का नाट्य रूपांतरण किया। इस दौरान दोनों युवकों ने कैसे घटना को अंजाम दिया था, इस संबंध में पुलिस को विस्तार पूर्वक बताया। साथ ही दोनों युवकों के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया 32 इंच का एलईडी टीवी, स्टैंड फैन, मिक्सर ग्राइंडर, इलेक्ट्रिक आयरन, म्यूजिक सिस्टम सहित सभी सामान बरामद किया है। मौके पर निमचा फाड़ी प्रभारी रंजीत विश्वास, एसआई अभिजित मुखर्जी, एएसआई रॉबिनसन मंडल सहित अन्य पुलिस कर्मी एवं घर की मालकिन किरण सिंह मौजूद थीं।

वहीं इस संबंध में किरण सिंह ने बताया कि बीते 29 जुलाई को वह अपने पति एवं बच्चों के साथ चुरूलिया स्थित अपने पिता के घर गई थी। घर में ताला बंद रहने एवं घर पर कोई नहीं होने का फायदा उठाकर चोरों ने उनके घर पर हाथ साफ किया था। उन्होंने चोरी का पर्दाफाश होने एवं सभी सामान सही सलामत बरामद होने पर निमचा फाड़ी प्रभारी सहित पुलिस की पूरी टीम को धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply